जदयू का केंद्र सरकार पर आरोप- बिहटा हवाई अड्डा के लिए जमीन देने के बाद भी नहीं कराया निर्माण

11/19/2022 4:11:14 PM

पटनाः बिहार में सत्तारूढ़ जनता दल यूनाइटेड (जदयू) ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि राज्य सरकार की ओर से बिहटा हवाई अड्डा के लिए जमीन उपलब्ध कराने के बाद भी केंद्र ने आजतक उसका निर्माण कार्य शुरू नहीं कराया।

जदयू के वरिष्ठ नेता एवं बिहार के जल संसाधन सह सूचना एवं जनसंपर्क मंत्री संजय कुमार झा ने शुक्रवार को यहां पार्टी के प्रदेश कार्यालय में आयोजित कार्यकर्ताओं के दरबार में माननीय मंत्री' कार्यक्रम के बाद संवाददाताओं से बातचीत के दौरान एक सवाल के जवाब में कहा कि बिहटा हवाईअड्डे के लिए केंद्र द्वारा मांगी गई 108 एकड़ जमीन दे दी गई है लेकिन आज तक वहां एक ईंट रखने की भी शुरुआत नहीं की गई है। इसी तरह पूर्णिया में भी भूमि उपलब्ध करा दी गई है। साथ ही राज्य सरकार ने वहां राजमार्ग से सड़क कनेक्टिविटी देने को भी कहा है।

संजय कुमार झा ने एक अन्य सवाल के जवाब में कहा कि निश्चित रूप से उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी को उप चुनाव में जदयू का पूर्ण समर्थन रहेगा। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने संयुक्त विपक्ष द्वारा भाजपा को चुनौती देने की जो पहल की है उसका अच्छा प्रतिसाद मिल रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static