JDU की राज्य कार्यकारिणी बैठक में ललन सिंह की अनुपस्थिति पर मंत्री जयंत राज ने दी सफाई, कहा- इसमें कोई विशेष बात नहीं...

Saturday, Oct 05, 2024-04:15 PM (IST)

पटना: आज पटना में जनता दल (यूनाइटेड) की राज्य कार्यकारिणी की महत्वपूर्ण बैठक हुई। बिहार सरकार के मंत्री जयंत राज ने इस बैठक को अहम बताते हुए ललन सिंह की अनुपस्थिति पर सफाई दी है। साथ ही, रोहिणी आचार्य के ट्वीट और प्रशांत किशोर के शराबबंदी पर दिए बयान को लेकर भी मंत्री ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है।

'बिहार में अपराध की स्थिति अन्य राज्यों की तुलना में सबसे बेहतर'
ललन सिंह की अनुपस्थिति पर पूछे गए सवाल पर जयंत राज ने कहा कि इसमें कोई विशेष बात नहीं है, ललन सिंह कुछ काम से बाहर हैं। वहीं, अपराध को लेकर रोहिणी आचार्य के ट्वीट पर जयंत राज ने लालू परिवार पर तीखा हमला बोला। उन्होंने कहा, "लालू के परिवार को अपराध पर बोलने का कोई हक नहीं है। बिहार में अपराध की स्थिति अन्य राज्यों की तुलना में सबसे बेहतर है।

प्रशांत किशोर के शराबबंदी को खत्म करने के बयान पर जयंत राज ने कहा कि यह बयान गलत है। बता दें कि जन सुराज पार्टी की स्थापना के दिन प्रशांत किशोर ने एक विवादित बयान दिया था। पीके ने कहा था कि सरकार बनते ही एक घंटे में वे शराबबंदी को हटाने का फैसला लेंगे। हैरानी की बात है कि बात-बात पर बापू का नाम लेने वाले प्रशांत किशोर ने उनकी ही मर्यादा को तार-तार कर दिया। दो अक्टूबर को गांधी जयंती के दिन शराबबंदी हटाने का ऐलान करने वाले प्रशांत किशोर ने महात्मा गांधी के विचारों के उलट काम किया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static