मुद्दाहीन हो गई है BJP, विपक्षी एकता पर कर रही अनाप शनाप बयानबाजीः मंत्री श्रवण कुमार

6/8/2023 1:51:09 PM

पटनाः बिहार में सत्तारूढ़ जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के वरिष्ठ नेता एवं प्रदेश के ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार ने विपक्षी एकता को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के बयानों को अनाप-शनाप बताया और कहा कि वह मुद्दाहीन हो गई है और उसे विपक्षी एकता की चिंता करने की जरूरत नहीं है। 

श्रवण कुमार ने बुधवार को जदयू कार्यालय में आयोजित जनसुनवाई कार्यक्रम के बाद संवाददाताओं से बातचीत के दौरान कहा की विपक्षी एकता की चिंता भाजपा को करने की जरूरत नहीं है। इनके बयानवीर नेताओं के पास कोई मुद्दा नहीं है इसीलिए ये लोग अनाप शनाप बयानबाजी करते रहते हैं। उन्होंने कहा कि विपक्षी पाटिर्यों को एक मंच पर लाने की मुहिम उसी गति से आगे बढ़ रही है और जल्द ही बैठक की नई तिथि की घोषणा भी होगी।

मंत्री ने बिहार भाजपा के अध्यक्ष एवं विधान परिषद में प्रतिपक्ष के नेता सम्राट चौधरी पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि पार्टी ने उन्हें इतनी महत्वपूर्ण पद की जिम्मेदारी सौंपी है लेकिन वह सही दिशा में काम करने के बजाए प्रतिदिन फालतू का बयानबाजी कर रहे हैं। उन्हें अपने पद की गरिमा का ख्याल रखते हुए कोई भी बयान देने से पहले शब्दों का सही चयन करना चाहिए।

इस मौके पर मंत्री सुनील कुमार ने कहा कि जहरीली शराब पीने से मरने वाले लोगों के आश्रितों को मुआवजा देने की प्रक्रिया सकरात्मक दिशा में आगे बढ़ रही है। मुआवजे की घोषणा के बाद जिन लोगों मृत्यु हुई है और पोस्टमॉटर्म रिपोटर् मौजूद है उन्हें आसानी से मुआवजा राशि मिल जाएगी। लेकिन, इससे पहले जिनकी दुखद मौत हुई थी और उनका पोस्टमॉटर्म भी नहीं हुआ है उन्हें जांच प्रक्रिया के बाद ही मुआवजा राशि सरकार द्वारा दी जाएगी। इसकी प्रक्रिया भी चल रही है।        


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static