आज से रोहतास में फिर से शुरू हुई इंटरनेट सेवा, पुलिस प्रशासन सोशल मीडिया पर रखेगा पैनी नजर

Saturday, Apr 08, 2023-11:06 AM (IST)

रोहतास: बिहार के रोहतास में रामनवमी पर हुई हिंसा के बाद अब स्थिति काबू में है। सासाराम सदर इलाके में इंटरनेट सेवा पर लगी रोक को जिला प्रशासन ने हटा दिया हैं। अब सासाराम में स्थिति पूरी तरह से सामान्य है। वहीं डीएम धर्मेंद्र कुमार ने लोगों से अपील की है कि कोई भी अफवाह न फैलाएं।

PunjabKesari

आज से इंटरनेट सेवा की गई बहाल
दरअसल, रामनवमी जुलूस के दौरान सासाराम में पथराव के बाद भीड़ हिंसक हो गई थी और उसने कई दुकानों में तोड़फोड़ की थी, जिससे यहां की दर्जनों दुकानें जलकर राख हो गई थीं। हिंसा के बाद स्कूलों को बंद कर दिया गया था और इंटरनेट सेवा पर रोक लगा दी गई थी। अब सासाराम में स्थिति पूरी तरह से सामान्य है, दुकानें खुल गई हैं। बंद सरकारी और गैर सरकारी स्कूलों को 5 अप्रैल को खोल दिया गया था। वहीं इंटरनेट आज से चालू किया गया। डीएम धर्मेंद्र कुमार ने आदेश जारी किया है, लेकिन इसके साथ ही कुछ आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए हैं। जिला प्रशासन ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आपत्तिजनक वीडियो पोस्ट नहीं करने का  सख्त निर्देश दिया है।

PunjabKesari

पुलिस प्रशासन सोशल मीडिया पर रखेगा पैनी नजर 
बता दें कि चाहे इंटरनेट सेवा बहाल कर दी गई है, लेकिन फिर भी सोशल मीडिया पर रोहतास पुलिस प्रशासन की पैनी नजर रहेगी। अगर कोई आपत्तिजनक पोस्ट करता है तो उसे चिन्हित करते हुए व्हाट्सएप ग्रुप के एडमिन पर भी प्राथमिकी दर्ज होगी। वहीं, रोहतास के सासाराम में हिंसा के बाद फिलहाल हालात सामान्य हैं। हिंसा मामले में  प्राथमिकी दर्ज की गई है, जिसमें पुलिस ने 57 से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार किया हैं।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static