Independence Day... राबड़ी आवास पर लालू यादव ने किया ध्वजारोहण, स्वतंत्रता सेनानियों को किया नमन

Thursday, Aug 15, 2024-10:30 AM (IST)

पटनाः पूरा देश आज अपना 78वां स्वतंत्रता दिवस मना रहा है। बिहार की राजधानी पटना में भी स्वतंत्रता दिवस पूरे उत्साह के साथ मनाया जा रहा है। स्वतंत्रता दिवस के मौके पर बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद ने 10 सर्कुलर रोड स्थित राबड़ी आवास पर तिरंगा फहराया। वहीं इस अवसर पर  पूर्व सीएम राबड़ी देवी, विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव भी उपस्थित थे। झंडोतोलन के बाद लालू ने भी कार्यकर्ताओं के बीच मिठाई बांटी।

लालू यादव ने देश को स्वतंत्रता दिवस की दी शुभकामनाएं
पत्रकारों से बात करते हुए लालू यादव ने कहा कि स्वतंत्रता बहुत मुश्किल से मिली है। आज स्वतंत्रता दिवस के मौके पर हम सभी वीर सपूतों को श्रद्धांजलि अर्पित करते हैं। लालू यादव ने जननायक कर्पूरी ठाकुर, बाबा साहब भीमराव अंबेडकर को श्रद्धांजलि देते हुए देश को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दी।

तेजस्वी यादव ने भी दी बधाई 
वहीं, बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि हम संपूर्ण देशवासियों को स्वतंत्रता दिवस की बधाई देते हुए कहा कि हमारी यही कामना है कि हमारा देश हमेशा तरक्की करता रहे। हम सभी लोग इस दिशा में काम करें, जिससे देश का विकास हो।

बता दें कि स्वतंत्रता दिवस के मौके पर राजद के तमाम बड़े नेता समेत बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पटना के गांधी मैदान में लगातार 18वीं बार झंडा फहराकर रिकॉर्ड बनाया। उनसे पहले सबसे अधिक तिरंगा फहराने का रिकॉर्ड प्रदेश के पहले मुख्यमंत्री बिहार केसरी श्रीकृष्ण सिंह के नाम था। उन्होंने 14 बार गांधी मैदान में ध्वजारोहण किया था


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Related News

static