सहरसा में दिल्ली के कंझावला जैसी वारदात... 25 साल के युवक को ऑटो ने मारी टक्कर, फिर डेढ़ KM तक घसीटा

1/18/2023 1:06:21 PM

सहरसाः बिहार के सहरसा जिले में दिल्ली के कंझावला जैसी वारदात सामने आई है, जहां पर  25 साल का एक युवक बाइक पर जा रहा था। इसी बीच तेज रफ्तार ऑटो से बाइक की टक्कर हो गई। टक्कर के बाद ऑटो चालक युवक को डेढ़ किलोमीटर तक घसीटते हुए ले गया और एक सुनसान जगह पर जाकर छोड़ दिया। वहीं युवक की हालत काफी नाजुक बताई जा रही है।

PunjabKesari

दादा के दाह संस्कार में शामिल होने जा रहा था युवक
जानकारी के मुताबिक, घटना सहरसा जिले के बिहरा थाना अंतर्गत अगवानपुर सहरसा रोड स्थित बिहरा के ब्रह्म स्थान के पास की है। घायल युवक की पहचान नवहट्टा थानां क्षेत्र के हेमपुर गांव के निवासी कोमल किशोर सिंह के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि मंगलवार देर रात कोमल किशोर अपने दादा के देहांत की खबर सुनकर मुंगेर से बाइक से गांव हेमपुर जा रहा था। इसी बीच बिहरा थाना अंतर्गत अगवानपुर सहरसा रोड स्थित ब्रह्म स्थान के पास ऑटो चालक ने बाइक सवार युवक को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर के बाद युवक की बाइक दूर जा गिरी, लेकिन युवक का पैर ऑटो में फंस गया। इसके बाद ऑटो चालक युवक को डेढ़ किलोमीटर तक घसीटते हुए ले गया और एक सुनसान जगह पर छोड़कर भाग गया।

PunjabKesari

जांच में जुटी पुलिस
वहीं हादसे के बाद स्थानीय लोगों की मदद से घायल युवक को अस्पताल लाया गया, जहां पर युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। चिकित्सकों के अनुसार, युवक के एक पैर को काटना पड़ेगा। इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अस्पताल पहुंची। इसके अतिरिक्त पुलिस मामले की जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static