मुजफ्फरपुर में बुजुर्ग को गोलियों से छलनी कर उतारा मौत के घाट, जांच में जुटी पुलिस

Tuesday, Oct 15, 2024-08:41 AM (IST)

मुजफ्फरपुर: बिहार में अपराधियों का तांडव जारी है। बदमाश बेखौफ होकर लोगों को मौत के घाट उतार रहे हैं। इसी क्रम में ताजा मामला मुजफ्फरपुर से आया है जहां बेखौफ अपराधियों ने 60 वर्षीय बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या कर दी। वहीं, घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल पैदा हो गया।

बाइक सवार बदमाशों ने घटना को दिया अंजाम
जानकारी के अनुसार, घटना कांटी थाना क्षेत्र के ढेबहां गांव की है। मृतक की पहचान राधे सिंह के रूप में की गई है, जो कि पेशे से किसान थे। घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार, राधे सिंह कांटी से घर लौट रहे थे इसी दौरान बाइक पर सवार अज्ञात बदमाशों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर मौत के घाट उतार दिया। गोली मारने के बाद बाइक सवार बदमाश फरार हो गए। इसके बाद आनन-फानन में बुजुर्ग को एक निजी अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं, घटना के बाद परिजनों में चीख पुकार मच गई। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

जांच में जुटी पुलिस
इधर, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। वहीं, घटनास्थल से पुलिस ने तीन खोखे व एक जिंदा गोली बरामद की है। हालांकि हत्या के कारणों का अभी खुलासा नहीं हो पाया। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman

Related News

static