बिहार में चोरी के आरोप में युवक को मिली तालिबानी सजा, बंधक बना कर काटी हाथ की चार उंगलियां

Saturday, Sep 14, 2024-01:40 PM (IST)

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है,जहां चोरी करने के आरोप में युवक को तालिबानी सजा दी गई। वहीं तालिबानी सजा देने की खबर मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई।

चोरी करते हुए पकड़ा गया
जानकारी के मुताबिक,घटना सीवान के कसाई मोहल्ला की 12 सितंबर की रात की बताई जा रही है। पीड़ित युवक की पहचान सुबास गोश्वामी के रूप में हुई है, जो फुलवरिया थाने का रहने वाला है। घटना के संबंध में पीड़ित युवक ने बताया कि उसने कसाई कॉलोनी के चरखा बाबा के यहां से गांजा चुराया और उसे बेच दिया। चोरी के समय उसने रुपये की गड्डी भी देखी, जिसके लालच में वह अगले दिन फिर वहां गया। इस दौरान वह पकड़ा गया। 

वहीं पीड़ित ने बताया कि उसे चोरी के आरोप में बंधक बना कर उसकी चार उंगलियों को काट दिया गया। इस घटना के बाद सुबास को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत बेहतर होने पर डॉक्टर ने उसे शुक्रवार को घर भेज दिया।

वीडियो वायरल कर सीवान पुलिस से लगाई कार्रवाई की गुहार
दरअसल पीड़ित युवक के परिवार की आर्थिक हालात बहुत खराब है। पुलिस में प्राथमिकी भी दर्ज नहीं हो सकी है। वहीं, पीड़ित के परिवार ने इस घटना का वीडियो वायरल कर सीवान पुलिस से कार्रवाई की गुहार लगायी है। इधर, घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने पीड़ित के परिवार से संपर्क किया और गंभीर रूप से मामले की जांच करने का भरोसा दिलाया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman

Related News

static