भोजपुर में 2 पक्षों के बीच खूनी संघर्ष में पूर्व मुखिया के बेटे की हत्या...1 लाख रूपए रिश्वत लेते CO को निगरानी विभाग ने किया गिरफ्तार, पढ़ें बिहार की Top 10 News

10/14/2022 6:00:11 AM

जहानाबादः बिहार के जहानाबाद जिले में निगरानी विभाग ने गुरुवार को अंचल अधिकारी को घूस लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। निगरानी विभाग ने काको के सीओ दिनेश प्रसाद को जमीन की दाखिल खारिज के लिए 1 लाख रुपए रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है। वहीं, दूसरी और बिहार के भोजपुर जिले में बुधवार की रात आपसी रंजिश को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट व गोलीबारी हुई। इस खूनी संघर्ष में पूर्व मुखिया के पुत्र की मौत हो गई। जबकि वर्तमान मुखिया गंभीर रूप से जख्मी हो गए, जिनका इलाज आरा सदर अस्पताल में कराया जा रहा है। वहीं इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने जमकर हंगामा किया। आइए, नजर डालते हैं ऐसी ही दिनभर की बड़ी खबरों पर....

1 लाख रूपए रिश्वत लेते CO को निगरानी विभाग ने किया गिरफ्तार, जमीन की दाखिल खारिज के लिए ली थी घूस
जहानाबादः बिहार के जहानाबाद जिले में निगरानी विभाग ने गुरुवार को अंचल अधिकारी को घूस लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। निगरानी विभाग ने काको के सीओ दिनेश प्रसाद को जमीन की दाखिल खारिज के लिए 1 लाख रुपए रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है।

भोजपुर में 2 पक्षों के बीच खूनी संघर्ष में पूर्व मुखिया के बेटे की हत्या, घटना के बाद इलाके में तनाव
आरा (राकेश कुमार): बिहार के भोजपुर जिले में बुधवार की रात आपसी रंजिश को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट व गोलीबारी हुई। इस खूनी संघर्ष में पूर्व मुखिया के पुत्र की मौत हो गई। जबकि वर्तमान मुखिया गंभीर रूप से जख्मी हो गए, जिनका इलाज आरा सदर अस्पताल में कराया जा रहा है। वहीं इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने जमकर हंगामा किया।

3 बच्चों की मां ने उठाया खौफनाक कदम, प्रेमी संग मिलकर पति को उतारा मौत के घाट
भागलपुरः बिहार के भागलपुर जिले से सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां पर 3 बच्चों की मां ने अपने प्रेमी संग मिलकर अपने पति को मौत के घाट के उतार दिया। वहीं घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है।

भोजपुरी एक्टर और सांसद मनोज तिवारी की बहन माया का निधन, वाराणसी में ली अंतिम सांस
पटनाः एक्टर और सांसद मनोज तिवारी के परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। एक्टर की बहन माया का बनारस में निधन हो गया है। इस दुखद खबर की जानकारी एक्टर ने सोशल मीडिया पर ट्वीट के जरिए दी है। इस खबर के बाद लोग उन्हें सांत्वना देते नजर आ रहे हैं।

गैस सिलेंडर लीक होने के दौरान हुआ विस्फोट, परिवार के 4 लोगों की दर्दनाक मौत
गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज जिले में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है, जहां पर गैस सिलेंडर लीक होने से एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई। वहीं हादसे के बाद गुस्साए लोगों ने शवों को सड़क पर रख मुआवजे की मांग कर रहे है।

त्योहारी सीजन पर यूपी-बिहार जाने वाले यात्रियों के लिए जरुरी सूचना, रेलवे ने 20 अक्टूबर तक रद्द की ये ट्रेनें
पटना/लखनऊः बिहार और उत्तर प्रदेश जाने वाले यात्रियों के लिए जरुरी सूचना है। त्योहारी सीजन पर घर जाने वाले यात्रीगण एक बार इस खबर को अवश्य पढ़ लें। दरअसल, रेलवे ट्रेक पर मरम्मत कार्य के चलते 20 अक्टूबर तक 7 ट्रेनों को रद्द किया गया है। वहीं कई ट्रेनों को री-शेड्यूल किया गया है जबकि कई ट्रेनों के परिचालन में बदलाव किया गया है।

BJP के खिलाफ JDU का पोल खोल कार्यक्रमः पटना के गांधी मैदान पहुंचे ललन सिंह, BJP पर बोला हमला
पटना (अभिषेक कुमार सिंह): पटना हाईकोर्ट की तरफ से निकाय चुनाव पर रोक लगाए जाने के विरोध में जदयू ने आज पूरे बिहार में पोलखोल कार्यक्रम का आयोजन किया है। इस दौरान पार्टी कार्यकर्ता हर जिला मुख्यालय पर भाजपा के खिलाफ धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। इसी बीच जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह पटना के गांधी मैदान में आयोजित पार्टी के पोल खोल कार्यक्रम में पहुंचे।

पूर्णिया एसपी के घर से मिली करोड़ों की बेनामी संपत्ति, सिर्फ बाथरूम की लाइट पर खर्च किए 9.50 लाख रुपए
पूर्णियाः बिहार के पूर्णिया जिले के एसपी के घर पर आय से अधिक संपत्ति मामले में विशेष निगरानी टीम के द्वारा की गई कार्रवाई में टीम को कई सबूत मिले है। निगरानी विभाग की टीम ने एसपी के घर से 2 लाख 96 हजार रुपए कैश, 1 करोड़ 25 लाख की अवैध सम्पत्ति के कागजात के रूप में मिले हैं। इसके अलावा पटना में एसपी के पास कई फ्लैट भी पाए गए हैं।

अपराधियों ने वार्ड सदस्य के घर घुसकर की ताबड़तोड़ फायरिंग, 4 को लोगों को लगी गोली, 2 की हालत गंभीर
बेतियाः बिहार में अपराधी इतने बेखौफ हो गए है कि वह आए दिन लूट, गोलीबारी की घटना को अंजाम दे रहे है। ताजा मामला बेतिया जिले से सामने आया है, जहां पर 3 अपराधियों ने वार्ड सदस्य के घर घुसकर लोगों पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी।

उपचुनावः गोपालगंज विधानसभा सीट पर त्रिकोणीय हुआ मुकाबला, इंदिरा यादव के खड़े होने से RJD की बढ़ीं मुश्किलें
पटना (अभिषेक कुमार सिंह): बिहार में दो सीटों पर हो रहे उपचुनाव की बिगुल पहले ही बज चुकी है। मोकामा सीट पर जहां दो बाहुबलियों की किस्मत दांव पर है, वहीं गोपालगंज सीट पर पूर्व सांसद साधु यादव की पत्नी इंदिरा यादव के मैदान में उतरने से राजद की मुश्किलें बढ़ गई है। इंदिरा यादव ने बुधवार को बसपा के टिकट से नॉमिनेशन किया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Related News

static