बाहर क्लीनिक का बोर्ड लगाकर चलाया जा रहा था शराब का अवैध धंधा, उत्पाद विभाग की टीम ने किया भंडाफोड़

Saturday, Oct 05, 2024-02:56 PM (IST)

मुजफ्फरपुर: उत्पाद विभाग नशीले पदार्थों की तस्करी पर अंकुश लगाने को लेकर लगातार सघन गश्ती एवं छापेमारी अभियान चला रहा है। इसी क्रम में उत्पाद विभाग की टीम ने एक अवैध रूप से चल रही शराब फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया।

मिली जानकारी के अनुसार, जिले के लदौरा के समीप डुमरी पुल के पास उत्पाद विभाग की टीम ने शराब फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है,जहां एक मकान के बाहर डॉक्टर की क्लीनिक का बोर्ड लगाकर शराब का अवैध धंधा चलाया जा रहा था। वहीं जब उत्पाद विभाग को इस अवैध धंधे की जानकारी मिली तो उत्पाद पुलिस ने उक्त स्थान पर छापेमारी की। वहीं छापेमारी करते हुए उत्पाद पुलिस की टीम ने मौके से भारी मात्रा में स्प्रिट तैयार शराब, अर्द्ध निर्मित शराब, विभिन्न प्रकार का विदेशी शराब के ब्रांड का बोतल, पैकेट, रैपर, ढक्कन, मुहर, बॉटलिंग मशीन, पैकेजिंग मशीन, वाटर प्लांट जब्त किया है।साथ ही एक धंधेबाज को धर दबोचा। गिरफ्तार शराब धंधेबाज की पहचान धीरज कुमार रूप में की गई है। साथ ही उत्पाद विभाग की पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि पिछले कई महीनों से इस शराब फैक्ट्री में अवैध रूप से शराब बना कर शहर से लेकर ग्रामीण इलाकों में सप्लाई की जा रही थी।

वहीं, अब उत्पाद विभाग की टीम गिरफ्तार शराब धंधेबाज से पूछताछ कर रही है। ताकि इस धंधे से जुड़े अन्य लोगों की जानकारी हासिल कर गिरफ्तार किया जाए। साथ ही पुलिस ने गोदाम को सील कर बंद कर दिया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman

Related News

static