पटना जिला परिषद की अध्यक्ष का गंभीर आरोप- 'RCP सिंह के दामाद ने किया करोड़ों का गबन'

8/21/2021 4:07:39 PM

पटनाः बिहार में पटना जिला परिषद की निर्वतमान अध्यक्ष अंजू देवी ने केंद्रीय मंत्री एवं जदयू नेता आरसीपी सिंह के दामाद और आईएएस अधिकारी सुहर्ष भगत पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि सुहर्ष भगत ने सवा सात करोड़ रुपए का गबन किया है। अंजू देवी के इस आरोप के बाद बिहार में सियासी हलचल मच गई है।

अंजू देवी ने आरोप लगाया कि पटना के डीडीसी सह जिला परिषद के मुख्य कार्यपालक पदाधिकारी रहते हुए सुहर्ष भगत पिछले साल 4 फरवरी को जिला परिषद अध्यक्ष की बगैर मंजूरी के जिला परिषद की बैठक बुला ली। इस बैठक के दौरान सुहर्ष भगत ने फर्जी तरीके से योजनाओं को पास करा कर सवा सात करोड़ रुपए का गबन कर लिया। अंजू देवी ने बताया कि वे पिछले दो सालों से सुहर्ष भगत के कारनामे की जानकारी मुख्यमंत्री से लेकर मंत्री और तमाम आलाधिकारियों को दे रही हैं, लेकिन किसी ने कोई सुनवाई नहीं की।

वहीं उसके बाद सरकार ने अंजू देवी को की निशाने पर ले लिया गया और मुख्य कार्यपालक पदाधिकारी की रिपोर्ट पर उन्हें बर्खास्त करने का ऐलान कर दिया है। हालांकि अंजू देवी ने कहा कि उन्हें समाचार पत्र के माध्यम से ये खबर मिली है कि सरकार ने उन्हें बर्खास्त कर दिया है, लेकिन कोई चिट्ठी नहीं मिली है। उन्होंने आगे कहा कि उन्हें आरसीपी सिंह के दामाद और सुहर्ष भगत के काले कारनामों का विरोध करने की सजा मिली है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static