घरेलू विवाद को लेकर पति ने की पत्नी और बेटी की हत्या, एक बेटी की हालत गंभीर

2/17/2021 10:46:36 AM

सीवानः बिहार में सीवान जिले से डबल मर्डर की घटना सामने आई है। यहां घरेलू विवाद को लेकर एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी एवं बेटी की हत्या कर दी तथा एक अन्य बेटी को गंभीर रूप से घायल कर दिया। वहीं इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई।

जानकारी के अनुसार, घटना जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र की है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि जिले के तड़वा गांव निवासी शिवकांत यादव उर्फ राजू यादव ने घरेलू विवाद को लेकर मंगलवार तड़के पत्नी रीता देवी एवं दो बेटियों पर टांगी (धारदार हथियार) से हमला कर दिया। इस हमले में पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई तथा दो बेटी निक्की और सोनी गंभीर रूप से घायल हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपित मौके पर से फरार हो गया।

मामले की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां आरंभिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने निक्की को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया। हालांकि, पटना ले जाने के क्रम में निक्की की मौत हो गई। सूत्रों ने बताया कि इस सिलसिले में संबंधित थाने में एक प्राथमिकी दर्ज कर आरोपित शिवकांत को गांव के ही निकट एक ठिकाने से गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपित व्यक्ति एक निजी स्कूली में चपरासी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

Recommended News

static