सनकी पति ने की पत्नी और दो मासूम बच्चियों की निर्मम हत्या, फिर थाने में जाकर किया सरेंडर

4/2/2022 10:34:14 AM

नवादाः बिहार में नवादा जिले में एक सनकी पति ने पत्नी और दो मासूम बच्चियों की निर्मम हत्या कर दी। शुक्रवार को दोपहर तीन बजे वारदात को अंजाम दिया गया। इसके बाद हत्यारे ने गोविंदपुर थाना पहुंच कर आत्मसमर्पण कर दिया।

जानकारी के अनुसार, घटना गोविंदपुर थाना क्षेत्र के माधोपुर गांव से सटे कोलनी जंगल स्थित खपरैलनुमा दालान की है। मृतकों में सावित्री देवी, उसकी एक वर्षीया बेटी काजल और दो वर्षीया बेटी दिव्या शामिल है। मां व दो बेटियों की हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई और घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जुट गई। बताया जाता है कि सावित्री दोनों बच्चियों के साथ पति के लिए खाना लेकर माधोपुर गांव से कोलनी जंगल स्थित दालान पर पहुंची थी। पति जंगल स्थित खेत में काम कर रहा था। वहां पहुंचने पर पति-पत्नी में कुछ विवाद हुआ और पति ने पत्नी व मासूम बच्चियों का पसुली से गर्दन रेत दिया। जिससे तीनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

पसुली लहराते जंगल से निकला आरोपित पति
हत्या के दौरान शोर-शराबा सुनकर खेत में काम कर रहे अन्य लोग दौड़ पड़े। लोगों को आते देख आरोपित ने पसुली लहराना शुरू कर दिया और धमकाने लगा कि पास आने पर हत्या कर दी जाएगी। उसका यह रूप देख वहां रहे लोग भयभीत हो गए और दूर जाकर ठिठक गए। जिसके बाद वह जंगल से भाग निकला। आरोपित के जंगल से भागने के बाद लोगों ने गांव वालों को इसकी सूचना दी। घटना की जानकारी पाकर ग्रामीण हक्के-बक्के रह गए। इसके बाद माधोपुर गांव के कई लोग जंगल पहुंच गए और पुलिस को सूचना दी।

वारदात को अंजाम देने के बाद थाने पहुंचा पति
घटना की जानकारी पाकर गोविंदपुर थानाध्यक्ष डा. नरेंद्र प्रसाद पुलिस बल के साथ वहां पहुंच गए और मामले की छानबीन में जुट गए। इधर, वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारे पति ने थाना पहुंच कर आत्मसपर्मण कर दिया और पुलिस को घटना की जानकारी दी। ग्रामीणों के अनुसार, पति-पत्नी में अक्सर झगड़ा होते रहता था। हत्यारा मानसिक रूप से बीमार भी बताया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

Recommended News

static