छपरा में बाल सुधार गृह में होमगार्ड जवान की चाकू मारकर हत्या...बाल कैदियों ने दिया घटना को अंजाम

1/14/2023 1:06:37 PM

छपरा: बिहार में सारण जिले के छपरा शहर स्थित बाल सुधार पर्यवेक्षण गृह में शनिवार को गृह रक्षा वाहिनी (होमगार्ड ) के जवान की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि होमगार्ड पर्यवेक्षक गृह में ड्यूटी पर तैनात थे। वहीं उनकी मौत के बाद अफरा-तफरी का माहौल हो गया।

गृह में बंद बाल कैदियों के बीच चल रही थी झड़प
जानकारी के मुताबिक, मृतक की पहचान कोप थाना क्षेत्र के मजलिसपुर निवासी चंद्रभूषण सिंह के रूप में हुई हैं। पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि बाल सुधार पर्यवेक्षण गृह में बंद बाल कैदियों के बीच किसी बात को लेकर झड़प चल रही थी। इसी दौरान बाल पर्यवेक्षण सुधार गृह में ड्यूटी कर रहा होमगार्ड जवान चंद्र भूषण सिंह बाल कैदियों के झड़प को शांत कराने के उद्देश्य से वहां पहुंचा। इस दौरान बाल कैदियों ने जवान की चाकू मारकर हत्या कर दी। सहकर्मियों ने का कहना कि शनिवार की सुबह सभी लोग ड्यूटी पर तैनात थे। इसी बीच चंद्रभूषण सिंह के चिल्लाने की आवाज आई। इसके बाद ड्यूटी करने वाले सहकर्मी जब पास पहुचे तो होमगार्ड खून से लथपथ जमीन पर नीचे पड़े हुए थे।

जांच में जुटी पुलिस
वहीं इसके बाद घायल को इलाज के लिए सदर अस्पताल छपरा लाया गया,  जहां पर ड्यूटी पर तैनात  डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।सूत्रों ने बताया कि मृतक जवान सारण जिले के कोपा थाना क्षेत्र के मजलिसपुर गांव का निवासी था। घटना की सूचना मिलने पर सारण के पुलिस अधीक्षक कुमार गौरव मंगला ने घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर दी है। मृतक के परिजनों का रो-रो कर बूरा हाल है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static