Bihar Crime News: रोहतास में जिम संचालक की गोली मारकर हत्या, घात लगाए बैठे अपराधियों ने मारी 4 गोलियां

7/1/2024 1:40:16 PM

रोहतास: बिहार में अपराधियों के हौसले आजकल इतने बुलंद हो गए हैं कि वह आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने से बाज नहीं आ रहे हैं। अब अपराधी सरेआम हत्या जैसे जघन्य वारदात को अंजाम देने से भी नहीं परहेज़ कर रहे हैं। ताजा मामला रोहतास जिले से सामने आया है, जहां पर अपराधियों ने एक जिम संचालक की गोली मारकर हत्या कर दी। वहीं, घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है।

जिम बंद करने के बाद लौट रहा था घर
जानकारी के मुताबिक, मामला जिले के नासरीगंज थाना इलाके के अमियावर का है। मृतक की पहचान अमियावर निवासी नागेन्द्र श्रीवास्तव के बड़े बेटे आदित्य कुमार श्रीवास्तव (35) के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि आदित्य शनिवार की रात गीता कॉम्प्लेक्स स्थित अपने जिम को बंद करने के बाद घर लौट रहा था, तभी जनझरिया पुल के समीप पूर्व से घात लगाए बैठे बाइक सवार अपराधियों ने गोली मारकर उसे घायल कर दिया और मौके से फरार हो गए। इसके बाद घायल जिम संचालक को स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया। प्राथमिक उपचार के बाद जिम संचालक को बेहतर इलाज के लिए नारायण चिकित्सा महाविद्यालय एवं अस्पताल (एनएमसीएच) जमुहार रेफर कर दिया गया। एनएमसीएच ले जाने के क्रम में उसकी मौत हो गई। जिम संचालक को चार गोली सीने में लगी थी।

जांच में जुटी पुलिस
इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है। वहीं, घटना के बाद परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static