हाटे बाजारे एक्सप्रेस में सोना लूटकांड का खुलासा, 6 अपराधी गिरफ्तार, नकदी एवं सोना बरामद

7/2/2022 5:40:07 PM

कटिहारः बिहार के कटिहार में 25 जून को हाटे बाजारे एक्सप्रेस में स्वर्ण व्यवसायी से ढाई किलो सोना लूटकांड का कटिहार रेल पुलिस ने उद्भेदन कर लिया है। पुलिस ने लूटकांड को अंजाम देने वाले 6 अपराधियों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से 20 लाख पचास हजार नगद, कुछ नेपाली करेंसी, साढ़े चार सौ ग्राम सोना, मोबाइल और लूट में उपयोग में लाए गए बाइक को भी पुलिस ने बरामद कर लिया।

कटिहार रेल एसपी ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि इस लूटकांड का मामला नवगछिया रेल थाने में दर्ज किया गया था और कटिहार रेल पुलिस ने इस सोना लूटकांड को एक चुनौती के रूप में लिया और एसआईटी का गठन कर इस पूरे मामले का खुलासा किया। हालांकि पुलिस इस घटना में शामिल अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी और शेष बचे सोना की बरामदगी के लिए छापेमारी कर रही है।

गौरतलब है कि हाटे बाजारे एक्सप्रेस में यात्रा कर रहे मधेपुरा निवासी स्वर्ण व्यवसायी पारस मणि से काढ़ागोला और बखरी स्टेशन के बीच अपराधियों ने ढाई किलो सोना लूट किया। पारस मणि मूलतः बीकानेर का रहने वाले थे और मधेपुरा में ज्वेलर्स की दुकान चलाते थे। वहीं पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा करते हुए जल्द ही शेष बचे सोना की बरामदगी की बात कह रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static