प्रेमिका ने लिया प्रेमी की बेवफाई का बदला... दूसरी जगह शादी करने पर CRPF जवान का काटा प्राइवेट पार्ट

6/8/2023 4:37:29 PM

पटनाः बिहार की राजधानी पटना से एक खौफनाक मामला सामने आया है, जहां पर प्रेमी की बेवफाई को प्रेमिका बर्दाश्त नहीं कर सकी। दूसरी जगह शादी करने से खफा प्रेमिका ने चाकू से सीआरपीएफ जवान का गुप्तांग काट दिया। वहीं जवान की हालत गंभीर बताई जा रही है। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है।

जानकारी के अनुसार, मामला राजधानी पटना का है, जहां पर दरभंगा निवासी नेहा कुमारी का पिछले 3 वर्षों से सीतामढ़ी निवासी सूर्य भूषण के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था। सूर्य भूषण सीआरपीएफ में जवान के पद पर छत्तीसगढ़ में पद स्थापित है। इस बीच सूर्य भूषण की शादी किसी दूसरी लड़की से तय हो गई। इस बात का पता जब नेहा कुमारी को लगा तो वह भड़क गई। उसने अपने प्रेमी को फोन करके पटना बुला लिया।

वहीं जब सूर्य भूषण पटना पहुंचा तो उसकी प्रेमिका की जिद पर दोनों ने कोर्ट में शादी कर ली। इसके बाद दोनों होटल में पहुंचे। प्रेमिका ने प्रेमी से किसी दूसरी लड़की से होने वाली शादी को न करने की बात कही। इसी बीत को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया। इसी बीच आग बबूला हुई प्रेमिका ने चाकू से प्रेमी का प्राइवेट पार्ट काट दिया।

बता दें कि आनन-फानन में युवक को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है। इसके अतिरिक्त पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवती को गिरफ्तार कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static