गयाः किराए के मकान में रह रही महिला सिपाही ने की आत्महत्या, देर रात लौटी थी घर

11/7/2022 6:09:43 PM

गयाः बिहार में गया शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र के पंचायती अखाड़ा मोहल्ले में किराए के मकान में रह रही एक महिला सिपाही ने आत्महत्या कर ली है। पुलिस सूत्रों ने सोमवार को बताया कि महिला सिपाही अंशु कुमारी डायल 112 गश्ती वाहन पर ड्यूटी के रूप में तैनात थी और पंचायती अखाड़ा मोहल्ले में किराए के मकान में रह रही थी। आज जब वह ड्यूटी पर नहीं पहुंची तो, उसके साथ रहने वाले पुलिसकर्मी उनके आवास पर पहुंचे। काफी देर तक दरवाजा खटखटाने के बाद नहीं खुला तो खिड़की से झांक कर देखा, तो अंशु कुमारी का शव रस्सी से लटकता नजर आया। 

देर रात्रि ड्यूटी कर लौटी थी वापस 
सूत्रों ने बताया कि इसके बाद वरीय अधिकारियों को सूचना दी गई। अंशु कुमारी मुख्य रूप से औरंगाबाद जिला के हसपुरा की रहने वाली थी। घटना की सूचना मिलने के बाद सिटी पुलिस उपाधीक्षक पीएन साहू स्थानीय थाना के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन शुरू की। वहीं, मौके पर पहुंचे सिटी पुलिस अधीक्षक अशोक प्रसाद ने बताया कि कल देर रात्रि अंशु कुमारी ड्यूटी कर वापस अपने कमरे पर लौट गई थी। फिर दरवाजा बंद कर सो गई। लेकिन अहले सुबह काफी देर तक दरवाजा नहीं खोला तो खिड़की से झांक कर देखा गया, जहां पंखे के सहारे उसका शव लटकता हुआ पाया गया। इसके बाद शव को उतारा गया है और पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। 

घटना का कारण स्पष्ट नहीं
अशोक प्रसाद ने बताया कि घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। प्रथम द्दष्टया में सुसाइड का मामला प्रतीत होता है. पोस्टमाटर्म रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी। उन्होंने कहा कि आसपास के कमरों में भी महिला सिपाही किराए पर रह रही हैं। उनसे भी पूछताछ की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static