CM नीतीश से मदद मांगने वाले सोनू की पढ़ाई का खर्च उठाएगी गौहर खान, ट्वीट कर बोलीं- यह देश का भविष्य

5/17/2022 12:01:33 PM

पटनाः बिहार में छठी कक्षा में पढ़ने वाले सोनू कुमार की मदद के लिए ऐक्ट्रेस गौहर खान ने हाथ आगे बढ़ाया है। दरअसल, 11 साल के सोनू कुमार ने हाल ही में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से पढ़ाई के लिए मदद मांगी थी, जिसका वीडियो सोशल मीडियो पर खूब वायरल हो रहा है। वहीं इस वीडियो को देखने के बाद ऐक्ट्रेस गौहर खान इस छोटे से बच्चे की मुरीद हो गई और उसकी पढ़ाई का सारा खर्च उठाने की बात कही।

गौहर खान ने ट्वीट कर रहा लिखा, क्या उज्ज्वल लड़का है! क्या मुझे इसकी कॉन्टैक्ट डीटेल मिल सकती है? मैं इसकी शिक्षा को प्रायोजित करना चाहता हूं। यह लड़का अद्भुत है। उसके पास एक दृष्टि है, वह भविष्य है। कृपया मदद करें!


बता दें कि हाल ही में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपनी पत्नी की 16वीं पुण्यतिथि पर नालंदा स्थित कल्याण बिगहा नाम के गांव पहुंचे थे। इस दौरान सीएम उत्क्रमित मध्य विद्यालय कल्याण विगहा में जनसंवाद कार्यक्रम में लोगो की समस्याओं को सुन रहे थे। इस जनसंवाद में एक 11 साल का बच्चा सोनू कुमार भी पहुंच गया। छोटे से बच्चे ने शिक्षा की बदहाली और शराबबंदी पर सीएम नीतीश को अवगत कराया। उसने कहा, 'प्रणाम सर, सुनिए ना, हमको पढ़ने के लिए हिम्मत दीजिए ना, गार्जियन नहीं पढ़ाते हैं।'

सोनू कुमार ने यह भी बताया कि वह जिस सरकारी स्कूल में पढ़ता है वहां शिक्षकों को भी अच्छी शिक्षा देनी नहीं आती। इसके साथ ही उसने अपने परिवार की हालत का जिक्र किया। उसने बताया कि उसके पिता की दही की दुकान है। लेकिन वह उससे जो कुछ भी कमाते हैं, शराब पीने में ही उड़ा देते हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

Recommended News

static