सीतामढ़ी में दर्दनाक हादसा: तालाब में नहाने गए एक ही परिवार के 4 सदस्यों की डूबने से मौत, परिवार में मची चीख-पुकार

Friday, Oct 25, 2024-10:21 AM (IST)

सीतामढ़ी: बिहार के सीतामढ़ी जिले से एक दर्दनाक घटना की खबर सामने आ रही है, जहां तालाब में डूबने से एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत हो गई है। इस घटना से परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है।

मिली जानकारी के अनुसार, घटना जिले के बेला थाना क्षेत्र के उसरैना टोले मोहनपुर गांव की है। मृतकों में तीन बच्ची और एक बुजुर्ग महिला शामिल हैं। मृतकों में 13 वर्षीय नाजिया खातून, 8 वर्षीय नसरीन खातून, 6 वर्षीय जैनब खातून और 60 वर्षीय सगीरा खातून शामिल हैं। घटना के संबंध में परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार, मृतका बुजुर्ग महिला के पति इस्लाम दोपहर बाद जब घर आए तो बच्चों एवं पत्नी को घर में नहीं देखा। इसके बाद वह  खोजबीन करते हुए तालाब की तरफ गए। जहां उन्हें तालाब में चारों के शव उपलाते हुए मिले। जिससे ये अनुमान लगाया जा रहा है कि सभी गांव स्थित तालाब में नहाने गए। इसी दौरान पांव फिसलने के कारण इनमें से एक बच्ची डूबने लगी, जिसे बचाने के क्रम में सभी डूब गए। वहीं इस घटना के बाद परिजनों में चीख पुकार मची हुई है।

वहीं, इस संदर्भ में बेला थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर रमाशंकर कुमार घटना की पुष्टि की। साथ ही उन्होंने बताया कि परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman

Related News

static