बिहार चुनाव से पहले JDU को बड़ा झटका, पूर्व सांसद लवली आनंद ने थामा RJD का दामन

9/28/2020 1:44:34 PM

पटनाः बिहार में विधानसभा चुनाव से पहले जदयू (JDU को बड़ा झटका लगा है। पूर्व सांसद लवली आनंद ने राजद (RJD) का दामन थाम लिया है। उन्होंने राजद प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के सामने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। वहीं इससे पहले लवली आनंद पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास पहुंचीं और राजद नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) से मुलाकात की।

जेल में बंद बाहुबली आनंद मोहन की पत्नी लवली आनंद ने पार्टी में शामिल होने के बाद नीतीश सरकार (Nitish Government) पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि नीतीश सरकार ने उन्हें धोखा दिया है। वे राजद (RJD) के साथ खड़ी हैं। तेजस्वी यादव उन्हें जो जिम्मेवारी सौंपेंगे, उसे निभाने के लिए वे तैयार हैं। लवली आनंद ने कहा कि आज से मैं पूरे तन-मन-धन से राजद (RJD) की हो गई हूं। आनंद मोहन को जेल भेजकर वे सरकार चला रहे हैं। उन्होंने कहा कि ये धोखेबाज सरकार है। वे मिलकर तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) को मुख्यमंत्री बनाएंगी।

वहीं पार्टी की सदस्यता दिलवाने के बाद प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने कहा कि लवली आनंद ने राजद (RJD) ज्वाइन की है। वे पूरी ताकत के साथ पार्टी के लिए काम करेंगी। उन्होंने कहा कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने खुद उन्हें पार्टी में शामिल करवाया है। बता दें कि लवली आनंद ने लोकसभा चुनाव में नीतीश कुमार के लिए प्रचार किया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static