Bhagalpur News: मेडिकल कॉलेज के फर्स्ट ईयर के छात्र ने की आत्महत्या, पेपर खराब जाने से डिप्रेशन में था छात्र

Sunday, Dec 03, 2023-11:27 AM (IST)

भागलपुर: बिहार के भागलपुर जिले के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज के एक फर्स्ट ईयर के छात्र ने सुसाइड कर लिया। बताया जा रहा है कि पेपर खराब होने की वजह से छात्र कुछ दिनों से डिप्रेशन में था। जिस कारण उसने ये कदम उठाया है।

पेपर खराब होने के कारण डिप्रेशन में था युवक
जानकारी के मुताबिक, मामला भागलपुर बरारी थाना क्षेत्र का है। मृतक छात्र की पहचान पटना के कृष्णा नगर के राजीव रंजन के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि एमबीबीएस के फर्स्ट ईयर के छात्र राजीव रंजन ने शनिवार की शाम को हॉस्टल के अपने कमरे में पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली। हॉस्टल में रहने वाले अन्य छात्रों ने बताया कि हमारे एग्जाम हुए थे। वहीं, राजीव रंजन के 2-3 पेपर खराब चल जाने के कारण वह कुछ दिनों से डिप्रेशन में था। इसी कारण राजीव रंजन ने आत्महत्या की है। इस घटना के बाद कॉलेज के छात्रों ने मृतक के परिजनों को इसकी सूचना दी।

जांच में जुटी पुलिस
इधर, घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। वहीं, एमबीबीएस के छात्र राजीव की सुसाइड की घटना के बाद मेडिकल छात्र आक्रोशित हो गए और प्रदर्शन करने लगे। छात्रों का कहना था कि मेडिकल कॉलेज के द्वारा छात्रों का काफी शोषण किया जा रहा है। हॉस्टल में ना रहने की सुविधा हैं, ना ठीक से पढ़ाई होती है। खाली धमकी दिया जाता है कि अगर तुम लोग विरोध करोंगे तो कॉलेज से निकाल दिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static