Patna News: सरस्वती पूजा विसर्जन जुलूस यात्रा के दौरान फायरिंग, एक छात्र की मौत

1/28/2023 11:02:50 AM

पटना: बिहार की राजधानी पटना में सरस्वती पूजा विसर्जन जुलूस यात्रा के दौरान जमकर फायरिंग हुई, जिसके कारण इस हादसे में एक युवक की मौत हो गई। वहीं इस घटना के बाद अफरा तफरी का माहौल हो गया।

एक छात्र की मौत
जानकारी के मुताबिक, पटना के गांधी मैदान के पास की है। बताया जा रहा है कि शुक्रवार की शाम पटना विश्वविद्यालय के छात्रों ने  मां सरस्वती की प्रतिमा का विसर्जन जुलूस निकला था। इसके लिए पुलिस ने खास तैयारी भी कर रखी थी। वहीं जैसे ही यह जुलूस नाला रोड में पहुंचा तो वहां असामाजिक तत्वों ने फायरिंग करनी शुरू कर दी, जिसमें गोली लगने से एक छात्र  की मौत हो गई। घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। मृतक युवक की पहचान 23 साल के धीरज कुमार के रूप में हुई है, जो जहानाबाद का रहने वाला था।

जांच में जुटी पुलिस
वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच भेज दिया। पटना के एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो ने बताया कि गांधी मैदान के गेट संख्या 4 और 5 के बीच एक युवक फायरिंग करता है, जिसमें एक छात्र की गोली लगने से मौत हो गई। एसएसपी ने कहा कि इस वारदात का वीडियो वायरल वीडियो हुआ है। इसमें पीला कुर्ता में एक युवक फायरिंग करते दिख रहा है, जिसकी पहचान छात्रों ने की है। उसकी जल्द गिरफ्तारी की जाएगी। इसके अतिरिक्त पुलिस मामले की जांच कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static