गयाः BJP नेता प्रेम कुमार पर FIR का आदेश, पार्टी सिंबल का मास्क पहनकर करने जा रहे थे वोटिंग

10/28/2020 11:47:22 AM

 

गयाः बिहार के प्रथम चरण चुनाव में गया नगर सीट से भाजपा प्रत्याशी एवं कृषि मंत्री डॉ. प्रेम कुमार के पार्टी के चुनाव चिन्ह ‘कमल' के निशान वाला मास्क पहनकर मतदान करने पहुंचने को लेकर जिलाधिकारी ने आदर्श अचार संहिता उल्लंघन के आरोप में उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराने का आदेश दिया।
PunjabKesari
डॉ. प्रेम कुमार बुधवार सुबह अपने समर्थकों के साथ साइकिल चलाकर स्वराजपुरी रोड के जीरादेई भवन के के मतदान केंद्र संख्या 120 पर मतदान करने पहुंचे। इस दौरान डॉ. कुमार ने अपने चेहरे पर मास्क लगा रखा था, जिस पर भाजपा का चुनाव चिन्ह कमल छपा हुआ था। इसी मास्क को पहनकर उन्होंने मतदान भी किया। इस पूरे मामले की जानकारी होने पर जिलाधिकारी अभिषेक सिंह ने इसे आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन माना। उन्होंने भाजपा प्रत्याशी डॉ. प्रेम कुमार के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करवाने का आदेश दिया है।
PunjabKesari
वहीं, इस मामले पर कृषि मंत्री डॉ. प्रेम कुमार ने कहा कि उनकी ऐसी कोई मंशा नहीं थी कि आचार संहिता का उल्लंघन करें। मास्क पहनकर जाना सोशल डिस्टेंसिंग का अनुपालन है लेकिन उस पर चुनाव चिन्ह छपा हुआ है और इसे पहनकर नहीं जाना है, ऐसी उन्हें जानकारी नहीं थी। PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static