बिहार में बेखौफ बदमाशों का तांडव: नर्तकी को गोली मार उतारा मौत के घाट, इलाके में मचा हड़कंप

Tuesday, Oct 01, 2024-09:16 AM (IST)

रोहतास: बिहार में बेखौफ बदमाशों का तांडव जारी है। बदमाश बेखौफ होकर मासूम लोगों की निर्मम हत्याएं कर रहे है। अब एक बार फिर ताजा मामला रोहतास से आया है जहां बेखौफ बदमाशों ने एक नर्तकी की गोली मारकर हत्या कर दी। वहीं घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है।

मिली जानकारी के अनुसार,मृतका नर्तकी रोहतास जिले के करवन्दियाँ थानाक्षेत्र के विश्रामपुर टोला के 20 वर्षीय आरती कुमारी बताई गई। घटना के संबंध में मृतका के परिजनों ने बताया कि एक युवक ने आरती कुमारी को फोन पर बुलाया था। जहां जमुहार के पास उसको गोली मार दी। गंभीर हालत में उसे इलाज के लिए भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान नर्तकी आरती कुमारी की मौत हो गई। वहीं,घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

वहीं, आक्रोशित लोगों ने  देर रात नर्तकी के शव को सासाराम पोस्ट ऑफिस चौक के पास रखकर सड़क जाम कर दिया। दोषी युवक को गिरफ्तारी की मांग करने लगे। तभी घटना की सूचना पाकर सासाराम नगर थाने की पुलिस-प्रशासन ने पहुंचकर आक्रोशित लोगों को समझा कर जाम हटवाया। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेने के बाद पोस्टमार्टम करने के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। वहीं पुलिस मौत के कारण पता लगाने में घटना की जांच में जुटी गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman

Related News

static