वैशाली गैंगरेप मामले में परिजनों ने की न्याय की मांग, कहा- ब्वॉयफ्रेंड ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर किया दुष्कर्म

9/15/2022 1:06:50 PM

वैशालीः बिहार के वैशाली जिले में 5 युवकों ने नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप मामले में परिजनों ने न्याय की मांग की है। उन्होंने कहा कि ब्वॉयफ्रेंड ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर किया दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था। वहीं पुलिस ने इस मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

प्लानिंग के साथ किया गया था गैंगरेपः परिजन
परिजनों का कहना है कि वीडियो के वायरल होने पर उन्हें इस घटना की जानकारी मिली थी। साथ ही कहा कि घटना को सोच समझकर प्लानिंग के साथ किया गया है। उनकी बेटी को स्कूल जाते समय लड़की का प्रेमी रास्ते में डरा-धमका कर खेत में ले गया था और वहां पर जाकर उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है। साथ ही कहा कि दोषी केस में फेरबदल कर सकता है। लड़की के घर के सामने उसके प्रेमी का घर है, इसलिए परिजन इस घटना का दोषी लड़की के प्रेमी को बता रहें है। इस घटना को लेकर ग्रामीण आक्रोश में है।

गिरफ्तारी के बाद ही होगा मामले का खुलासाः SDPO
वहीं एसडीपीओ पूनम केसरी ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि पीड़िता और परिजनों को सुरक्षित स्थान पर रखा गया है। और पुलिस ने घटना को अंजाम देने वाले 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि 2 आरोपियों को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है। गिरफ्तारी के बाद ही मामले का खुलासा होगा। गिरफ्तार किए युवकों की पहचान धीरज कुमार, कुणाल कुमार और अभिनंदन के रूप में हुई है।

5 युवकों ने किया था गैंगरेप
बता दें कि बिहार के वैशाली जिले में 5 युवकों ने प्रेमी जोड़े को पकड़कर दोनों के कपड़े उतारवाकर मारपीट की थी। इतना ही नहीं युवकों ने नाबालिग लड़की के साथ बारी-बारी रेप की घटना को अंजाम दिया था। वहीं युवकों ने पूरी वारदात का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर भी डाल दिया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static