मुंगेर में मैट्रिक की परीक्षा में फेल होने पर एक छात्र ने खाया जहर तो एक छात्रा हुई बेहोश

4/1/2022 5:57:22 PM

 

मुंगेर: बिहार के मुंगेर जिले में मैट्रिक की परीक्षा का रिजल्ट आने पर जहां एक तरफ मैट्रिक की परीक्षा में पास हुए छात्र-छात्राओं में खुशी का माहौल है तो वहीं दूसरी तरफ मैट्रिक की परीक्षा में फेल हुए छात्र ने जहर खाकर खुदकुशी करने की कोशिश की तो कोई बेहोश हो गया।

जी हां ऐसा ही मामला मुंगेर में देखने को मिला है, जहां पर मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मयदरियापुर निवासी रविन्द्र मंडल के पुत्र अखिलेश कुमार ने मैट्रिक की परीक्षा में फेल होने के कारण जहर खाकर जान देने की कोशिश की। समय रहते इस बात की जानकारी अखिलेश के परिजनों को लग गई और वो लोग अखिलेश को इलाज के लिए सदर अस्पताल ले आए। समय रहते इलाज मिल जाने के कारण अखिलेश की जान बच गई। अखिलेश को हिन्दी विषय में सबसे कम नम्बर आए है।

वहीं दूसरा मामला मुफस्सिल थाना क्षेत्र के शंकरपुर निवासी टोटो चालक पंकज कुमार यादव की पुत्री कोमल कुमारी का है। उसे गणित विषय में कम अंक मिलने से वो मैट्रिक की परीक्षा में फेल हो गई, जिससे उसे चक्कर आ गया और वो बेहोश हो गई। परिजनों ने आनन-फानन में उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती करवाया। डॉक्टर ने बताया कि अब उसकी हालत ठीक है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Related News

Recommended News

static