भारत-नेपाल सीमा के समीप SSB जवान और तस्करों में मुठभेड़...कमांडेंट को लगी गोली, पटना रेफर

2/21/2023 10:28:50 AM

अररिया: भारत-नेपाल सीमा के समीप बिहार में अररिया जिले के नरपतगंज प्रखंड स्थित घुरना ओपी अंतर्गत फुलकाहा मार्ग पर पथराहा जटवाड़ा गांव के समीप सोमवार को भीड़ की गोली से सशस्त्र सीमा बल (एसएसबी) 56वीं बटालियन बथनाहा के कमांडेंट सुरेन्द्र विक्रम घायल हो गए।      

PunjabKesari

गांजा छुपा कर ले जा रहे थे तस्कर
56वीं बटालियन बथनाहा के एसएसबी के सहायक सेनानायक दीपक कुमार ने बताया कि रविवार की रात्रि कमांडेंट सुरेंद्र विक्रम सीमा क्षेत्र में सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने के बाद एसएसबी डूमरबन्ना बीओपी में रुके हुए थे। सोमवार की सुबह जब वह वापस बथनाहा कैंप लौट रहे थे। इसी दौरान उन्हें सूचना मिली कि एक कार में नेपाल से तस्करी के चाइनीज सेब के नीचे गांजा छुपा कर ले जा रहा है। सूचना पर कमांडेंट सुरेंद्र विक्रम जटवाड़ा गांव के समीप पहुंचकर कार को रुकवा कर तलाशी लेने लगे। इसी दौरान आसपास के गांव के लोग एवं तस्करों ने उन्हें घेर लिया। कुमार ने बताया कि भीड़ को एकजुट होता देखकर कमांडेंट वीडियो बनाने लगे। इसी दौरान भीड़ की आड़ में एक ने कमांडेंट पर गोली चला दी। गोली चलने की घटना के बाद अफरा तफरी मच गई।

PunjabKesari

घटना में शामिल 5 लोगों की कर ली गई पहचान 
वहीं घायल कमांडेंट सुरेंद्र विक्रम को इलाज के लिए फारबिसगंज ले जाया गया। आरंभिक उपचार के बाद उन्हें बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया है। घटना में शामिल 5 लोगों की पहचान कर ली गई है। एसएसबी के अधिकारी घटना को लेकर घुरना थाना में पहुंचकर प्राथमिकी दर्ज करवाने की कार्रवाई में जुटे हुए हैं। घटना स्थल पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार सिंह ने बताया कि भीड़ से गोली चलने से कमांडेंट घायल हुआ है। एक ग्रामीण भी घायल है। घटनास्थल पूर्णत: नियंत्रण में है। पुलिस घटनास्थल पर कैम्प कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static