विषाक्त भोजन खाने से एक ही परिवार के आठ बच्चे बीमार, अस्पताल में चल रहा इलाज

5/30/2022 6:09:42 PM

नवादा (वीरेन्द्र वर्मा): बिहार के नवादा जिले में विषाक्त भोजन खाने से एक ही परिवार के 8 बच्चे बीमार पड़ गए। इसके बाद सभी बच्चों को आनन-फानन में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां सभी का इलाज चल रहा है। सभी पीड़ित बच्चे 10 साल से कम उम्र के बताए जा रहे हैं।

दरअसल, पूरा मामला जिले के पकरीबरावां चमरटोली की है। बताया जा रहा है कि घर में शादी की तैयारी चल रही थी। 1 जून को कौशल कुमार की बारात जानी थी। शादी में रिश्तेदार आए हुए थे। रविवार की रात्रि मंडवाछाजन की रस्म अदा की गई। वहीं सुबह घर के बच्चों ने रात्रि में बने हुए चावल खा लिए, जिसके बाद सभी को उल्टियां एवं पेट में दर्द होने लगी। इसके बाद आनन-फानन में सभी बच्चों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिलहाल सभी की स्थिति सामान्य बताई जा रही है।

दूसरी ओर अस्पताल में बेड की किल्लत के कारण सभी आठ बच्चों को दो बेड पर ही भर्ती कर इलाज किया जा रहा है। पीड़ित बच्चों में 5 वर्षीय लक्ष्मी कुमारी, 3 वर्षीय रामप्रीत कुमार, 1 वर्षीय सुहानी कुमारी, 8 वर्षीय सनी कुमार, 10 वर्षीय लक्ष्मीनिया कुमारी, 10 वर्षीय गुड़िया कुमारी, एवं 3 वर्षीय रोशनी कुमारी शामिल हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static