सोशल मीडिया पर Tejashwi के पिता बनने को लेकर चर्चा! RJD MLC ने पोस्ट कर दी ये जानकारी

3/19/2023 1:45:14 PM

 

पटनाः बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की पत्नी राजश्री गर्भवती हैं। इसी बीच तेजस्वी के पिता बनने को लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा होने लगी। वहीं राजद के एमएलसी सुनील कुमार सिंह ने फेसबुक पर पोस्ट कर सारी सच्चाई बताई।

दरअसल, शनिवार को सोशल मीडिया पर तेजस्वी यादव के पिता बनने को लेकर खूब चर्चा हो रही थी। सोशल मीडिया यूजर्स ने कहा कि तेजस्वी यादव के लड़की हुई है। सोशल मीडिया पर इसकी चर्चा इतनी हुई कि इस मुद्दे पर राजद एमएलसी को स्पष्टीकरण देना पड़ा। वहीं सुनील कुमार ने लिखा कि 'सोशल मीडिया की यूनिवर्सिटी भी अद्भुत और कमाल की चीज होती है। इस देश में यदि गणेश जी को दूध पीने जैसा भी अफवाह फैलाना हो तो सोशल मीडिया से बेहतरीन कोई चीज हो ही नहीं सकती है, जिसका बेज़ा इस्तेमाल विश्वगुरु जी की पार्टी तो करती ही रहती है। भला बताइए कि जिसके घर में नए अतिथि का आगमन होना है, उनके पिता श्री को ही पता नहीं है कि मैं किसी बच्चे का बाप बन गया हूं।'

बता दें कि लालू परिवार से हाल ही में ईडी के द्वारा पूछताछ की गई। इस दौरान तेजस्वी यादव की पत्नी से भी ईडी ने लंबी पूछताछ की थी। इसके बाद बीपी की समस्या के कारण वह बेहोश हो गईं थीं और उन्हें अस्पताल में भर्ती भी करवाया गया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static