यात्रियों का इंतजार खत्म...पटना से सूरत के लिए डायरेक्ट फ्लाइट शुरू, व्यवसायी वर्ग को मिलेगा लाभ

2/15/2021 6:03:28 PM

 

पटनाः बिहार में यात्रियों का इंतजार खत्म हो गया है... अब पटना से सूरत के लिए डायरेक्ट फ्लाइट 22 फरवरी से शुरू होने जा रही है। इसका सीधा लाभ व्यवसायी वर्ग को मिलेगा।

स्पाइसजेट की यह फ्लाइट एसजी 431/432 सप्ताह में 2 दिन साेमवार और शुक्रवार काे ऑपरेट होगी। पटना से यह 12 बजकर 30 मिनट पर चलकर सूरत एयरपाेर्ट पर दाेपहर 2 बजकर 50 मिनट पर पहुंचेगा। सूरत से यह विमान 3 बजकर 30 मिनट पर उड़ान भरने के बाद पटना एयरपाेर्ट पर शाम 5 बजकर 50 मिनट पर आएगा, यानी पटना से सूरत का सफर 2 घंटे 20 मिनट का हाेगा। पटना से सूरत के लिए फ्लाइट का शुरुआती किराया 4104 रुपए है, जबकि पटना से सूरत का शुरुआती किराया 3902 रुपए है। इसकी बुकिंग भी शुरू हाे गई है।

बता दें कि पहले सूरत जाने के लिए पटना के यात्रियाें काे काेलकाता या दिल्ली जाना हाेता था फिर वहां से कनेक्टिंग फ्लाइट की सेवा लेनी पड़ती थी। इस तरह पटना से काेलकाता हाेते हुए सूरत जाने में करीब 7 से 8 घंटे का वक्त लगता था। वैसे स्पाइस जेट की अभी सूरत से पटना के लिए एक फ्लाइट थी, लेकिन वापसी में यह काेलकाता तक ही जाती है। काेलकाता से दूसरी फ्लाइट से लोगों को सूरत जाना हाेता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static