BJP प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद विधान परिषद पहुंचे दिलीप जायसवाल, बोले- पार्टी की उम्मीदों पर उतरेंगे खरा

Friday, Jul 26, 2024-01:35 PM (IST)

पटना (अभिषेक कुमार सिंह): बिहार बीजेपी के नए प्रदेश अध्यक्ष दिलीप जायसवाल आज विधान परिषद पहुंचे, जहां नेताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। इस मौके पर दिलीप जायसवाल ने कहा कि बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व ने हम पर भरोसा दिखाया, इसके लिए सभी का धन्यवाद। आने वाले विधानसभा 2025 चुनाव के लिए संगठन में बेहतर काम करने का मौका मिला है इस पर हम खरे उतरने की कोशिश करेंगे। 

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दिलीप जायसवाल ने कहा कि सम्राट चौधरी के नेतृत्व में बीजेपी बहुत अच्छा काम कर रही थी और हमारे वह नेता हैं उपमुख्यमंत्री हैं और आगे मुझे काम करने का मौका मिला है। मैं चाहता हूं बिहार के विकास के लिए अलग-अलग पार्टी नहीं रहकर, सब मिलकर एक साथ काम करें और बिहार के विकास को आगे बढ़ाएं। 

बता दें कि बिहार के उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी की जगह अब मंत्री दिलीप कुमार जायसवाल को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया गया है। राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने इसकी घोषणा की है। दिल्ली में पार्टी के मुख्यालय द्वारा गुरुवार शाम को जारी एक पत्र में कहा गया कि दिलीप जायसवाल की नियुक्ति "तत्काल प्रभाव से" लागू हो गई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

static