बेलागंज पहुंचे दिलीप जायसवाल ने बढ़ाया कार्यकर्ताओं का मनोबल, कहा - NDA का हर कार्यकर्ता MP, MLA और मंत्री के समान

Thursday, Oct 24, 2024-10:56 AM (IST)

बेलागंज: भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सह मंत्री दिलीप जायसवाल बुधवार को बेलागंज में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में भाग लेने पहुंचे। इस दौरान दिलीप जायसवाल ने कार्यकर्ताओं संबोधित करते हुए उनका हौसला बढ़ाते हुए कहा एनडीए का हर कार्यकर्ता सांसद, विधायक और मंत्री के समान है। किसी की इतनी हिम्मत नहीं है कि सीएम नीतीश कुमार और पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व पर उंगली उठा दे। बिहार में कानून का राज है। वहीं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दिलीप जायसवाल राजद पर जमकर बरसे। दिलीप जायसवाल ने लालू प्रसाद यादव पर तंज कसते हुए कहा कि लालू जी बेचारे बाल बच्चों के लिए काफी कुछ कमाए, लेकिन उनका बेटा 9 वीं पास रह गया। लेकिन वह अपने आप को बिहार का नेता बताता है। मैट्रिक भी पास नहीं है और बिहार का नेता बनेगा।

"विपक्ष की हिम्मत नहीं CM नीतीश और PM नरेंद्र मोदी के नेतृत्व पर उंगली उठा दे"
दिलीप जायसवाल ने कहा कि आज किसी विपक्ष के पास हिम्मत नहीं है कि सीएम नीतीश कुमार और पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व पर उंगली उठा दे। यहां बैठे सभी कार्यकर्ता  से  सांसद, विधायक और मंत्री से कम नहीं है। दिलीप जायसवाल ने कहा कि सुरेंद्र यादव कुछ भी नहीं है। बिहार सीएम नीतीश कुमार और पीएम नरेंद्र मोदी का राज्य है। किसी की ताकत नहीं है कि आज गया और बेलागंज में किसी पर नजर उठा ले।

कार्यकर्ताओं को अहंकार रहित होकर काम करने की दी सलाह
वहीं,कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि आप सभी लोग किसी गांव में चार पहिया वाहन से नहीं घुसिएगा। अगर गांव में चार पहिया वाहन से उतरिएगा तभी घर घर तक पहुंच पाइएगा। साथ ही दिलीप जायसवाल ने कहा कि सभी नेता अहंकार का चोला गांव में उतार कर फिर जाइएगा। गरीब के घर में जाकर कुर्सी पर नहीं बल्कि जमीन पर दर्री पर बैठिएगा। वहीं सभी कार्यकर्ताओं को एक दूसरे पर टीका टिप्पणी नहीं करने की बात कही।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman

Related News

static