अवसादग्रस्त होमगार्ड जवान ने की अंधाधुंध फायरिंग, नक्सली समझ पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया

1/13/2021 11:28:54 AM

मुंगेरः बिहार के मुंगेर जिले के बारियारपुर थाना क्षेत्र में मानसिक अवसाद से ग्रसित एक होमगार्ड जवान के अंधाधुंध गोलीबारी की। वहीं पुलिस ने इसे नक्सली हमला समझकर जवाबी कार्रवाई की, जिसमें गोली लगने से जवान की मौत हो गई।

पुलिस अधीक्षक मानवेंद्र सिंह ढिल्लो ने मंगलवार को बताया कि यह घटना बरियारपुर थाना क्षेत्र में एक चौकी पर हुई जहां सोमवार मध्यरात्रि के बाद अंधाधुंध गोलियों की आवाज सुनी गई। उन्होंने कहा, ‘‘हमें संबंधित थाना द्वारा बताया गया कि एक संदिग्ध नक्सली हमला हुआ है और अंधेरे में गोलियां चलाई जा रही हैं।'' ढिल्लन ने कहा, ‘‘हम अतिरिक्त बल के साथ घने जंगलों से घिरे घटनास्थल पर पहुंचे।'' उन्होंने कहा, ‘‘हमारी ओर से जवाबी गोलीबारी की गई।

इसी बीच हमें पता चला कि यह होमगार्ड जवान मोहम्मद जाहिद (52) था जो गोली चला रहा था। जो लोग उसे अच्छी तरह से जानते थे, उन्होंने बताया कि वह कुछ समय से मानसिक तनाव में था और अजीब व्यवहार कर रहा था।'' ढिल्लन ने कहा, ‘‘ज़ाहिद की ओर से गोलीबारी बंद होने पर उनका खून से लथपथ शव बिना छत वाले शौचालय में मिला जहां से वह हवा में गोलीबारी कर रहे थे।'' उन्होंने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया और आगे की जांच जारी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramanjot

Recommended News

Related News

static