भागलपुर में सुसाइड के बाद ट्रैक पड़ा रहा अधेड़ का शव, कई घंटों तक लाश के ऊपर से गुजरती रही ट्रेनें

1/16/2022 3:17:32 PM

भागलपुरः बिहार के भागलपुर जिले से इंसानियत को शर्मसार करता हुआ मामले सामने आया है, जहां सुसाइड के बाद एक अधेड़ का शव 5 घंटे तक ट्रैक पर पड़ा रहा और उसके ऊपर से ट्रेनें गुजरती रहीं। लेकिन रेलवे थाना पुलिस और हबीबपुर थाना पुलिस सीमा विवाद में उलझी रही।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि शनिवार सुबह करीब 8 बजे जमालपुर रेलखंड के हबीबपुर बदरेआलमपुर के समीप रेलवे पाया संख्या 307/7 व 307/8 के बीच एक अधेड़ व्यक्ति ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। घटना के बाद कई घंटो तक शव ट्रैक पर ही पड़ा रहा। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि एक मालगाड़ी और पैसेंजर समेत 3 ट्रेनें शव के ऊपर से गुजरीं।

वहीं इस घटना की जानकारी मिलते ही रेल थाना पुलिस और हबीबपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। लेकिन दोनों के बीच सीमा को लेकर ही विवाद चलता रहा और किसी ने शव को ट्रैक से उठाकर किनारे नहीं रखा। शव की पहचान विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के साहेबगंज नया टोला निवासी मोहम्मद सकुर (55 साल) के रूप में हुई है। उधर, घटना की सूचना मिलने पर मृतक के परिजन मौके पर पहुंचे और जमकर हंगामा किया। इसके बाद वह पोस्टमार्टम कराए बिना ही शव को लेकर चले गए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static