दरभंगाः लूट की घटना में शामिल 5 अपराधी गिरफ्तार, हथियार एवं बाइक सहित अन्य सामान बरामद

4/7/2022 5:57:12 PM

दरभंगाः बिहार में दरभंगा जिले के घनश्यामपुर थाना क्षेत्र में एक दुकान में हुई लूट की घटना में शामिल पांच अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

दरभंगा के वरीय पुलिस अधीक्षक अवकाश कुमार ने गुरुवार को संवाददाता सम्मेलन में बताया कि 25 मार्च को रसियारी गांव में ज्वालामुखी होलसेल नामक दुकान में हुए लूट कांड में शामिल पांच लोगों को एसआईटी की टीम ने गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों के पास से लूटी गई 13 लाख की राशि में से लगभग दो लाख रुपए भी बरामद किया गया है। उन्होंने बताया कि अपराधियों के पास से एक पिस्तौल और एक देसी कट्टा के साथ-साथ आठ कारतूस, तीन बाइक, सात मोबाइल फोन एवं दो लोहे का ट्रिगर भी बरामद किया गया है।

अवकाश कुमार ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों ने ज्वालामुखी होलसेल किराना नामक दुकान में की गई लूट में अपनी संलिप्तता स्वीकार भी कर ली है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों में बहेरा थाना क्षेत्र के टेंगराही गांव निवासी अविनाश कुमार यादव, राकेश कुमार यादव एवं बिरौल थाना क्षेत्र के इटवा शिवनगर गांव निवासी परशुराम ठाकुर, कुशेश्वरस्थान थाना क्षेत्र के अदलपुर गांव निवासी आलोक कुमार पासवान एवं घनश्यामपुर थाना क्षेत्र के रसियारी गांव निवासी राजन कुमार झा उर्फ छोटू शामिल है। उन्होंने बताया कि राजन कुमार झा घनश्यामपुर थाना क्षेत्र में लूट समेत कई संगीन अपराधों में वांछित रहा है। अन्य गिरफ्तार अपराधियों के अपराधिक इतिहास की भी जांच की जा रही है।घटना के उछ्वेदन करने वाले एस आई टी टीम को पुरस्कृत भी किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

Recommended News

static