CM से शिकायत कर लौटी छात्रा तो दबंग परिवार ने की मां व दो बहनों को जलाने की कोशिश

9/18/2021 6:03:24 PM

भागलपुरः बिहार में भागलपुर जिले में कुछ दबंगो ने दो बहनों एवं उनकी मां को जलाने की कोशिश की है। इतना ही नहीं, दबंगों ने पहले तीनों के साथ मारपीट भी की। वहीं इस घटना के दौरान दो बहनें गंभीर रूप से झुलस गईं, जिसके बाद उन्हें मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जमीन को लेकर कई बार हुआ झगड़ा
दरअसल, मामला सुल्तानगंज थाना क्षेत्र के आदर्श नगर का है। बताया जा रहा है कि पेशे से ड्राइवर मुकेश कुमार ने अपने पड़ोसी से जमीन खरीदी थी, जिसमें एक छोटा सा कमरा भी है। वहीं उस कमरे को लेकर दोनों पक्षों के बीच कई बार झगड़ा भी हो चुका है, क्योंकि अशोक शर्मा के छोटे भाई आलोक शर्मा और आलोक की बहन अनिता देवी उस जमीन पर कब्जा करना चाहते हैं। वहीं आज मुकेश कुमार की पत्नी नविता देवी जब उस जमीन पर गई तो आलोक, उसकी पत्नी संगीता और आरोपी की बहन अनिता देवी उनके साथ गाली-गलौज और मारपीट करने लगे।

मायागंज अस्पताल पहुंचे टाउन डीएसपी
इस दौरान मुकेश कुमार की तीनों बेटियां भी वहां पहुंच गईं। जब वह बीच-बचाव करने लगी, तो दूसरे पक्ष के लोग उनके साथ भी मारपीट करने लगे। मुकेश कुमार की बेटी प्रीति ने बताया कि आलोक शर्मा की पत्नी संगीता देवी कपड़े के कतरन में आग लगाकर फेंकने लगी, जिसके चलते वह झुलस गई। इस दौरान उसकी बहन देवांशी दौड़ी आई तो उस पर भी आग फेंका गया।' इस घटना में मुकेश कुमार की दोनों बेटियां प्रीति और देवांशी झुलस गईं, जिसके बाद उन्हें मायागंज अस्पताल में भर्ती करवाया गया। इस घटना की जानकारी मिलते ही टाउन डीएसपी मायागंज अस्पताल पहुंचे। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।
PunjabKesari
मुख्यमंत्री से मिलकर की थी शिकायत
पीड़ित प्रीति ग्रेजुएशन करने के साथ-साथ प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रही है। इससे पहले 15 सितंबर को उसके परिवार के साथ मारपीट हुई थी, जिसके बाद वह सीएम के जनता दरबार में शिकायत करने पहुंची थी। उसने सीएम नीतीश से मुलाकात कर उन्हें अपनी समस्या बताई। वहीं सीएम ने अपने निजी सचिव के माध्यम से भागलपुर जिलाधिकारी को फोन कर समाधान करने का निर्देश दिया था, लेकिन प्रीति के डीएम से मिलने से पहले ही आज फिर झगड़ा हो गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static