कानूनी विवाद में घिरे 'साइकिल गर्ल' ज्योति के पिता, फिल्म कंपनी ने लगाया करार तोड़ने का आरोप

7/4/2020 6:43:40 PM

दरभंगाः अपने पिता को साइकिल पर बैठाकर गुरुग्राम से दरभंगा आने वाली ज्योति के पिता कानूनी विवाद में घिर गए हैं। दरअसल, ज्योति के पिता पर फिल्म बनाने का करार तोड़ने का आरोप लगा है। इसके चलते मुंबई की एक वेब सीरीज और डॉक्यूमेंट्री फिल्म निर्माण कंपनी ने उन्हें लीगल नोटिस भेजा है।

जानकारी के अनुसार, बीते 27 मई को साइकिल गर्ल ज्योति के पिता मोहन पासवान ने कंपनी के साथ ज्योति के संघर्ष पर फिल्म बनाने के लिए करार किया था। इसके लिए कंपनी ने उन्हें दो लाख 51 हजार रुपए देने की बात कही थी। ज्योति के पिता ने कागजात पर दस्तखत कर फिल्म बनाने का अधिकार विनोद कापड़ी को दिया था। वहीं अब भगीरथी फिल्‍म्‍स ने आरोप लगाया कि मोहन पासवान ने शाइन कृष्णा से भी फिल्म का करार कर लिया है जो अवैध और गैरकानूनी है।

भगीरथी फिल्‍म्‍स का कहना है कि विनोद कापड़ी दरभंगा आकर खुद ज्योति से मिलना चाहते थे, लेकिन कई कारणों के चलते मिल नहीं पाए। वहीं अब पता चला है कि ज्योति के पिता ने अन्य कंपनी से करार कर लिया है जो कि गैरकानूनी है। कंपनी ने ज्योति के पिता को लीगल नोटिस भेजा है। कंपनी ने मोहन पासवान से कहा है कि इस नए और गैर कानूनी करार को वे तुरंत रद्द करें। कंपनी नहीं चाहती है कि कोई विवाद खड़ा हो।

इस मामले में ज्योति के पिता का कहना है उन्हें दलित समझकर मानसिक रूप से प्रताड़ित किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि मैं डरने वाला नहीं हूं। कंपनी के हर सवाल का जवाब कोर्ट में दूंगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Ramanjot

Recommended News

Related News

static