चुनाव प्रचार करने के बाद घर लौट रहे थे मुखिया प्रत्याशी, बाइक सवार अपराधियों ने मारी गोली

10/21/2021 12:34:18 PM

छपराः बिहार में आपराधिक घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं। पंचायत चुनाव के दौरान भी हिंसा जैसे मामले थमने का नाम नहीं ले रहे। ताजा मामला सारण जिले के सामने आया है, जहां अपराधियों ने चुनावी रंजिश के चलते एक मुखिया प्रत्याशी को गोली मार दी। गोली पेट में लगने के कारण मुखिया प्रत्याशी की हालत गंभीर बताई जा रही है। 

प्रचार  के बाद घर लौट रहे थे मुखिया प्रत्याशी
जानकारी के अनुसार, पूरी घटना जिले के तरैया थाना क्षेत्र की है। बताया जा रहा है कि पंचायत चुनाव के पांचवें चरण में जिले के तरैया थाना क्षेत्र के माधोपुर पंचायत के मुखिया प्रत्याशी सोनू कुमार राय अपने समर्थकों के साथ चुनाव प्रचार करने के बाद बुधवार की देर रात को अपने घर लौट रहे थे। इसी दौरान माधोपुर गांव की सीमा के समीप मोटरसाइकिल पर सवार अपराधियों ने गोली मारकर उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया।

वहीं घटना की जानकारी मिलने पर परिजन सोनू कुमार को इलाज के लिए नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे छपरा सदर अस्पताल भेज दिया। प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल के चिकित्सकों ने मुखिया प्रत्याशी को पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया है। मामले की छानबीन की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static