सारण: माकपा विधायक को व्हाट्सएप पर मिली जान से मारने की धमकी, प्राथमिकी दर्ज

12/23/2020 10:56:32 AM

 

छपराः बिहार के सारण जिले में मांझी विधानसभा क्षेत्र के माकपा (मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी) विधायक डॉ. सत्येन्द्र यादव के व्हाट्सएप पर वीडियो भेजकर उन्हें जान से मारने की धमकी दिए जाने का मामला प्रकाश में आया है।

विधायक ने इस सिलसिले में मंगलवार को संबंधित में एक प्राथमिकी दर्ज करनाने के बाद बताया कि कोपा थाना क्षेत्र के साधपुर गांव निवासी जितू सिंह के पुत्र रितेश सिंह उर्फ छोटू सिंह ने उनके मोबाइल फोन पर व्हाट्सएप के माध्यम से वीडियो संदेश भेजा है, जिसमें वह उन्हें जान से मारने की धमकी देता हुआ दिखाई दे रहा है।

वहीं डॉ. यादव ने कहा कि विधायक बनने के बाद से वे अपने विधानसभा क्षेत्र में करवाए गए विकास कार्य में की गई अनियमितता की जांच करवा रहे हैं, जिसके कारण इस मामले में अनियमितता बरतने वाले सभी लोग उनके विरुद्ध हो गए हैं। उन्होंने प्राथमिकी में धमकी देने वाले व्यक्ति को अपराधिक चरित्र का बताते हुए कहा है कि ठेकेदार एवं रंगदार चरित्र के लोग उनके इस कार्य से नाराज होकर उन्हें धमकी दिलवा रहे हैं। बता दें कि पुलिस ने इस मामले की प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static