आलू की बोरी में छिपा रखा था 1 करोड़ का कफ -सिरप, पुलिस ने ट्रक चालक को किया गिरफ्तार

3/18/2023 4:10:35 PM

समस्तीपुर: बिहार के समस्तीपुर जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां पुलिस ने ट्रक से एक करोड़ रूपये का कफ सिरप बरामद किया है। मामले में पुलिस ने ट्रक चालक और खलासी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ट्रक से 1 करोड़ का कफ- सिरप बरामद
मामला जिले के दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के एनएच 28 का है। जानकारी के मुताबिक यहां बीते गुरुवार की देर रात वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था। इस दौरान एक ट्रक को रोककर तलाशी ली गई। तलाशी के दौरान ट्रक से भारी मात्रा में 1 करोड़ का कफ- सिरप बरामद किया गया। बरामद कफ सिरप से संबंधित ट्रक चालक के पास कोई कागजात नहीं है।

गुप्त सूचना पर ली गई ट्रक की तलाशी
पुलिस के अनुसार, तड़के सूचना मिली थी कि उत्तर प्रदेश से शराब की बड़ी खेप दलसिंहसराय में उतारी जाएगी। सूचना पर दलसिंहसराय थाना अध्यक्ष के नेतृत्व में पुलिस की टीम ढेपुरा के पास मुसरीघरारी के तरफ से आ रहे ट्रक को पुलिस नें रोका। जब ट्रक की तलाशी ली गई तो आलू की बोरी के नीचे छिपाकर रखा गया 500 कार्टन बरामद हुआ। पुलिस ने 500 कार्टन कप सिरप ट्रक से उतारा गया और उसकी तलाशी ली गई तो कार्टन में कफ सिरप मिला। हालांकि ट्रक चालक के पास सिर्फ 350 बोरे आलू का चालान था। पुलिस के मुताबिक, राज्य में शराबबंदी के बाद बड़ी संख्या में लोग नशे के लिए कफ सिरप का इस्तेमाल कर रहे हैं, जिस कारण दवा कारोबारी अन टैक्स पेड कफ सिरप बड़ी संख्या में चोरी-छिपे मंगाने लगे हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Recommended News

Related News

static