BJP MLA के बेटे की शादी में उड़ी कोरोना नियमों की धज्जियां, नाइट कर्फ्यू में भी चला जश्न का दौर

4/28/2021 3:03:52 PM

अररियाः कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए बिहार सरकार द्वारा कई दिशा-निर्देश जारी किए गए हैं, लेकिन सरकार के ही अधिकारी इसकी धज्जियां उड़ाने में लगे हुए हैं। ताजा मामला अररिया जिले का है, जहां फारबिसगंज के भाजपा विधायक के बेटे की शादी में कोरोना गाइडलाइन की जमकर धज्जियां उड़ाई गईं।
PunjabKesari
दरअसल, विधायक विद्यासागर केशरी उर्फ मंचन केशरी के बेटे प्रेम केशरी की शादी थी। नाईट कर्फ्य होने के बावजूद देर रात तक पार्टी और जश्न का दौर चला। इस जश्न के दौर के गवाह जिले के एमपी, एमएलए सहित भाजपा नेता और जिले के लोग बने। इस दौरान अधिकांश लोगों ने न तो मास्क पहना हुआ था और न ही सोशल डिस्टेंशिंग का ही पालन कर रहे थे। इतना ही नहीं शादी के एक दिन पूर्व पूरी रात डांस पार्टी का आयोजन किया गया, जिसमें लड़का लड़की समेत सैकड़ों लोगों ने आर्केस्ट्रा के दौरान जमकर डांस किया।
PunjabKesari
बता दें कि बिहार में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है। तेजी से बढ़ रहे संक्रमण को देखते हुए राज्य सरकार ने नाइट कर्फ्यू का ऐलान किया है। साथ ही शादी विवाह से लेकर श्राद्ध जैसे कार्यक्रमों को लेकर भी दिशा-निर्देश जारी किए गए हैं। ऐसे कार्यक्रमों में कोरोना गाइडलाइन के नियमों का पालन करने का निर्देश दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

static