जहरीली शराब से 11 लोगों की मौत मामले में कांबिंग ऑपरेशन जारी, सोहसराय थानाध्यक्ष निलंबित

1/16/2022 5:29:54 PM

राजगीरः बिहार के नालंदा जिले में कथित जहरीली शराब से ग्यारह लोगों की हुई मौत के मामले में जिला पुलिस एवं उत्पाद विभाग की टीम लगातार कांबिंग ऑपरेशन चला रही है। नालंदा जिले के सोहसराय थाना अंतर्गत छोटी पहाड़ी में जहरीली शराब पीने से अब तक 11 लोगों की मौत हो गई है। शव को पोस्टमाटर्म के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल लाया गया है। मामले में सोहसराय थानाध्यक्ष सुरेश प्रसाद को निलंबित कर दिया गया है। घटना के बाद नालंदा पुलिस एवं उत्पाद विभाग की टीम के द्वारा छोटी पहाड़ी एवं अन्य जगहों पर छापेमारी की जा रही है।

पुलिस सूत्रों ने रविवार को बताया कि मामले में संलिप्त लोगों की गिरफ्तारी के लिए लगातार काम्बिंग ऑपरेशन चलाया जा रहा है। कई लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में भी लिया गया है। बिहारशरीफ के प्रखंड विकास पदाधिकारी अंजन दत्ता ने कहा कि इस मामले की उच्च स्तरीय जांच की जा रही है। जांच के बाद निष्कर्ष सामने आएगा। प्रशासनिक अधिकारी मृतक के परिजनों से भी पूछताछ कर रहे है। वहीं, पुलिस उपाधीक्षक (सदर) शिब्ली नोमानी ने कुछ भी बोलने से इनकार किया। उन्होंने कहा कि परिजनों से पूछताछ की जा रही है। जबकि मृतक के परिजन जहरीली शराब पीने से मौत की वजह बता रहे हैं। 

पप्पू यादव ने मृतक के परिजनों से की मुलाकात 
इस बीच जहरीली शराब से हुई मौत के बाद पूर्व सांसद एवं जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव नालंदा पहुंचकर मृतक के परिजनों से मुलाकात की। उन्होंने मृतक के परिजनों को 10-10 हजार रुपए दिए। संवाददाताओं को संबोधित करते हुए पप्पू यादव ने शराबबंदी कानून पर नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि नालंदा में जहरीली शराब से हुई मौत के मुद्दे को हाईकोर्ट ले जाएंगे। उन्होंने कहा कि बिहार में शराबबंदी के कानून को पुनर्विचार करने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिला नालंदा में सबसे अधिक शराब माफिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static