सशस्त्र सेना झंडा दिवस पर CM बोले- सैनिकों के कल्याण के लिए अंशदान कर प्रकट करें कृतज्ञता

12/7/2020 3:08:44 PM

पटनाः बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज कहा कि बहादुर सैनिकों के कल्याण एवं पुनर्वास के लिए एक्स सर्विसमैन बेनेवोेलेंट फंड में अंशदान कर कृतज्ञता प्रकट करें।

सोमवार को सशस्त्र सेना झंडा दिवस के अवसर पर गृह विभाग के अपर मुख्य सचिव आमिर सुबहानी ने यहां एक, अण्णे मार्ग स्थित संकल्प में नीतीश कुमार को सशस्त्र सेना झंडा दिवस का फ्लैग लगाया। मुख्यमंत्री ने इस अवसर पर बिहार स्टेट एक्स सर्विसमैन बेनेवोेलेंट फंड में अंशदान कर देश के बहादुर सैनिकों के प्रति श्रद्धा एवं सम्मान प्रकट किया।

मुख्यमंत्री ने कहा कि उनकी कुर्बानियां अमर है। वे अपने जान की परवाह किए बिना राष्ट्र पर आए बाह्य एवं आंतरिक संकटों का मुकाबला बहादुरी के साथ करते हैं। उन्होंने बहादुर सैनिकों के कल्याण एवं पुनर्वास के लिए राज्यवासियों से बिहार स्टेट एक्स सर्विसमैन बेनेवोलेंट फंड में अंशदान करने की अपील की और कहा कि आपके द्वारा किया गया अंशदान बहादुर सैनिकों के प्रति कृतज्ञता होगी।

इस अवसर पर मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव चंचल कुमार, मुख्यमंत्री के सचिव मनीष कुमार वर्मा एवं अनुपम कुमार, मुख्यमंत्री के विशेष कार्य पदाधिकारी गोपाल सिंह सहित निदेशक सैनिक कल्याण निदेशालय के अन्य अधिकारी उपस्थित थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramanjot

Recommended News

Related News

static