पेगासस फोन टैपिंग मामले में बोले CM नीतीश- इस पर निश्चित रूप से होनी चाहिए कार्रवाई

7/24/2021 5:33:36 PM

पटनाः बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज कहा कि पेगासस फोन टैपिंग मामले में निश्चित रूप से कार्रवाई होनी चाहिए। उन्होंने शनिवार को यहां परिवहन विभाग के कार्यक्रम के बाद जब पत्रकारों ने पेगासस फोन टैपिंग के संबंध में सवाल पूछा तब उन्होंने कहा कि जो नई तकनीक आई है उससे एक तरफ लाभ है तो दूसरी तरफ उसका दुरुपयोग भी होता है। इस पर निश्चित रूप से कार्रवाई होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने भी कहा है कि जो गलत चीज है उस पर कार्रवाई होनी चाहिए।

मुख्यमंत्री ने ऑक्सीजन की कमी की वजह से कोरोना पीड़ितों की मौत से जुड़े सवाल पर कहा कि कोरोना की दूसरी लहर में अचानक ऑक्सीजन की काफी मात्रा में जरूरत पड़ी और उसका हर तरह से समाधान किया गया। उन्होंने कहा कि अब ऐसी तैयारी की जा रही है कि कोरोना समेत अन्य सभी बीमारियों के लिए कभी भी ऑक्सीजन की कमी न हो। सभी अस्पतालों में इसकी पूरी व्यवस्था की जा रही है। सीएम ने अवैध बालू खनन जुड़े सवाल का जवाब देते हुए कहा कि इसको लेकर पूरी कार्रवाई हो रही है। जांच कर वैसे सरकारी अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है, जिनकी इसमें भूमिका रही है। खनन विभाग और पुलिस की तरफ से भी इस मामले में पूरी छानबीन हो रही है।

नीतीश कुमार ने कहा कि वैसे तो समाज में कुछ न कुछ गड़बड़ करने वाले लोग हमेशा रहते हैं। आप चाहे कितना भी अच्छा करें, गड़बड़ मानसिकता के लोग हमेशा गड़बड़ी करते हैं। ऐसे लोगों की पहचान कर उनपर कार्रवाई भी की जा रही है। उन्होंने कहा, 'हमलोगों का प्रयास है कि किसी प्रकार की कोई गड़बड़ी नहीं हो। सभी जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक ऐसी चीजों पर नजर रख रहे हैं।'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static