नालंदा सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत पर CM नीतीश मर्माहत, पीड़ित परिवारों के प्रति गहरी शोक संवेदना व्यक्त की

Sunday, Oct 13, 2024-09:36 PM (IST)

Patna News: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने नालंदा जिले के सरमेरा थाना इलाके के बहिया गांव के पास हुए सड़क हादसे में हुई 4 लोगों की मौत पर गहरी शेक संवेदना व्यक्त की है। उनेहोंने कहा कि यह घटना काफी दुखद है।
PunjabKesari
मेला देखकर वापस लौट रहे थे दोस्त
इस दौरान मुख्यमंत्री ने शोक संतप्त परिवरों को दुख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है। गौरतलब है कि घटना जिले के सरमेरा थाना क्षेत्र के बिहटा सरमेरा एसएच-78 पर बढ़िया गांव के पास की है। मृतकों की पहचान शेखपुरा गांव के दिलीप कुमार के पुत्र राजन कुमार, राजकुमार के पुत्र शशि रंजन कुमार, सरमेरा के मोहादीपुर निवासी संजय केवट के पुत्र सोनू कुमार और गया जिले के धर्मोचक गांव निवासी जागेश्वर केवट के पुत्र बॉस कुमार के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि चार दोस्त एक बाइक पर सवार होकर मेला देखकर वापस लौट रहे थे तभी सरमेरा थाना क्षेत्र के बिहटा सरमेरा एसएच 78 पर बढ़िया गांव के पास सामने से आ रही बाइक से उनकी टक्कर हो गई। अन्य बाइक पर 2 लोग सवार थे। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में 4 युवकों की मौत हो गई, जबकि 2 युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल
इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है। दोनों घायल युवकों की पहचान सागर केवट के पुत्र सुरज कुमार और रोहन केवट के पुत्र राज हंस के रूप में हुई है। दोनों का इलाज चल रहा है। वहीं, घटना के बाद मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static