बिहार के नालंदा में भीषण सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत, 2 गंभीर रूप से घायल; मेला देखकर वापस लौट रहे थे सभी

Sunday, Oct 13, 2024-12:48 PM (IST)

नालंदा: बिहार के नालंदा जिले में शनिवार को भीषण सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं, सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। घटना के बाद पूरे परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

मेला देखकर वापस लौट रहे थे युवक
जानकारी के मुताबिक, घटना जिले के सरमेरा थाना क्षेत्र के बिहटा सरमेरा एसएच-78 पर बढ़िया गांव के पास की है। मृतकों की पहचान शेखपुरा गांव के दिलीप कुमार के पुत्र राजन कुमार, राजकुमार के पुत्र शशि रंजन कुमार, सरमेरा के मोहादीपुर निवासी संजय केवट के पुत्र सोनू कुमार और गया जिले के धर्मोचक गांव निवासी जागेश्वर केवट के पुत्र बॉस कुमार के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि एक बाइक पर सवार होकर चार दोस्त मेला देखकर वापस लौट रहे थे तभी सरमेरा थाना क्षेत्र के बिहटा सरमेरा एसएच 78 पर बढ़िया गांव के पास सामने से आ रही बाइक से उनकी टक्कर हो गई। अन्य बाइक पर 2 लोग सवार थे। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में 4 युवकों की मौत हो गई, जबकि 2 युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल
इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है। दोनों घायल युवकों की पहचान सागर केवट के पुत्र सुरज कुमार और रोहन केवट के पुत्र राज हंस के रूप में हुई है। दोनों का इलाज चल रहा है। वहीं, घटना के बाद मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।







 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static