लखीसराय मुद्दे पर सदन में भड़के CM नीतीश, बोले- हम न किसी को बचाते हैं, न किसी को फंसाते हैं

3/14/2022 11:51:52 AM

 

पटनाः बिहार विधानसभा की कार्रवाई के दौरान आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लखीसराय मुद्दे पर भड़क गए। उन्होंने कहा कि हम न किसी को बचाते हैं, न किसी को फंसाते हैं। इतना ही नहीं सीएम ने विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा पर गुस्साते हुए कहा कि आप सुन लीजिए, अपने इलाके की किसी बात को लेकर इस तरह हाउस नहीं चल सकता। सदन को स्थगित करने वाले आप कौन होते हैं। 

दरअसल, लखीसराय में पिछले 50 दिनों में 9 लोगों की हत्या का सवाल उठा। भाजपा विधायक संजय सरावगी ने विजय सिन्हा के क्षेत्र का सवाल उठाया। भाजपा विधायक के सवाल पर सरकार की तरफ से प्रभारी गृह मंत्री विजेन्द्र यादव ने बताया कि हमने स्वीकार किया है कि 3 लोगों की आपराधिक घटनाओं में हत्या हुई है। बाकी लोगों की हत्या अन्य वजहों से हुई है।

भाजपा विधायक ने सरकार का घेराव करते हुए कहा कि पुलिस दोषियों को नहीं पकड़ रही है और निर्दोषों को पकड़ रही है। सदन में मंत्री ने कहा कि इस पर जल्द से जल्द कार्रवाई होनी चाहिए। बता दें कि नीतीश सदन में पहुंचते ही अध्यक्ष पर फूट पड़े। ऐसी स्थिति शायद ही कभी देखने को मिली होगी जब मुख्यमंत्री ने अध्यक्ष के निर्णय पर सवाल खड़े किए। नीतीश कुमार और विधानसभा अध्यक्ष विजय सिन्हा के बीच काफी तीखी बहस हुई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static