बिहार के 2 खूंखार बदमाश यूपी में ढेर तो वैशाली सड़क हादसे पर CM नीतीश ने जताया गहरा शोक, पढ़ें बिहार की 10 बड़ी खबरें

11/22/2022 7:30:00 AM

पटना/वाराणसीः बिहार के दो अपराधियों को यूपी पुलिस ने मुठभेड़ में ढेर कर दिया है। दरअसल, दोनों बदमाश बैंक लूटकांड व हत्या के आरोपी थे और बाढ़ कोर्ट परिसर से फरार हुए थे। वहीं सोमवार तड़के यूपी के वाराणसी में रिंग रोड फेज-2 पर वाजिदपुर भेलखा मोड़ पर मुठभेड़ में बड़ागांव और क्राइम ब्रांच की टीम ने दोनों को मार गिराया। वहीं, दूसरी ओर बिहार के वैशाली जिले के देसरी थाना अंतर्गत सुल्तानपुर गांव के समीप एक तेज रफ्तार ट्रक के अनियंत्रित होकर एक शोभायात्रा (धार्मिक कार्यक्रम) में घुस जाने पर महिलाओं और 6 बच्चों सहित कम से कम 12 लोगों की मौत हो गई। वहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इस घटना पर शोक जताया है। इसी तरह दिनभर की बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें।

वाराणसी में पुलिस से मुठभेड़ में बिहार के 2 बदमाश ढेर, बाढ़ कोर्ट परिसर से हुए थे फरार
पटना/वाराणसीः बिहार के दो अपराधियों को यूपी पुलिस ने मुठभेड़ में ढेर कर दिया है। दरअसल, दोनों बदमाश बैंक लूटकांड व हत्या के आरोपी थे और बाढ़ कोर्ट परिसर से फरार हुए थे। वहीं सोमवार तड़के यूपी के वाराणसी में रिंग रोड फेज-2 पर वाजिदपुर भेलखा मोड़ पर मुठभेड़ में बड़ागांव और क्राइम ब्रांच की टीम ने दोनों को मार गिराया।

वैशाली सड़क हादसे पर CM नीतीश ने जताया गहरा शोक, मृतकों के परिजनों 5-5 लाख रुपए देने का निर्देश
पटनाः बिहार के वैशाली जिले के देसरी थाना अंतर्गत सुल्तानपुर गांव के समीप एक तेज रफ्तार ट्रक के अनियंत्रित होकर एक शोभायात्रा (धार्मिक कार्यक्रम) में घुस जाने पर महिलाओं और 6 बच्चों सहित कम से कम 12 लोगों की मौत हो गई। वहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इस घटना पर शोक जताया है।

पप्पू यादव ने दिया विवादित बयान, कहा- वेश्याओं से ज्यादा खतरनाक है नेताओं के चरित्र
बक्सर, (संजय उपाध्याय): बिहार के जाप सुप्रीमो पूर्व सांसद पपू यादव एक दिवसीय दौरे पर कल रविवार को बक्सर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कहा कि बिहार में नेताओ के संरक्षण में अधिकांश बड़े अपराध बढ़़ रहे है। वहीं पुलिस तन्त्र भी अपराधियों को संरक्षण देने में लगी हैं। बक्सर में डुमरांव अनुमंडल इलाका पुलिस संरक्षण में अपराधी पल बढ़़ रहे है।

मुठभेड़ में बिहार के दो बदमाश ढ़ेर, DGP DS चौहान बोले-  यूपी में अपराधियों के लिए कोई जगह नहीं
बिहार / लखनऊ: उत्तर प्रदेश पुलिस ने पटना की जेल से भागे बिहार के दो अपराधियों को वाराणसी के बड़ागांव थाना क्षेत्र में एक मुठभेड़ में मार गिराया है। एनकाउंटर को लेकर डीजीपी डॉक्टर डीएस चौहान ने प्रेस वार्ता की। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार के द्वारा ऑपरेशन पाताललोक चलाया गया है।

लोक गायिका मालिनी अवस्थी ने युवतियों को दी नसीहत, कहा- लिव इन में रहने का अंजाम देख लो' परिवार के साथ चलो
हाजीपुर: लोक गायिका मालिनी अवस्थी गीत संगीत कार्यक्रम में हाजीपुर में एक मंच साझा किया। इस दौरान उन्होंने अपने गीत के माध्यम से लिव इन में रहने युवतियों को अगाह किया। उन्होंने श्रद्धा हत्याकांड का जिक्र करते हुए कहा कि देख लो लिव इन में रहने का अंजमाम। जिसके लिए बेटी अपने माता-पिता को छोड़ा उसी ने उसकी निर्मम हत्या कर दी

सीवान में दर्दनाक हादसाः पोल से टकराने के बाद स्कॉर्पियो में लगी भीषण आग, 3 लोगों की जलने से मौत
सीवानः बिहार के सीवान जिले से दर्दनाक हादसे की खबर आई है, जहां बीती रात तेज रफ्तार स्कॉर्पियो के बिजली के खंभे से टकरा जाने से तीन लोगों की मौत हो गई। दरअसल, टक्कर के बाद कार में आग लग गई और उसमें बैठे तीनों लोग जल गए। दो लोगों की गाड़ी के अंदर ही जलकर मौत हो गई, जबकि एक घायल ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

खनन विभाग के प्रधान सचिव से पप्पू यादव ने की शिकायत, कहा- अधिकारियों की मिली भगत से विभाग में चल रही अवैध वसूली
कैमूर, (अजीत कुमार): बिहार के कैमूर जिले में एक निजी होटल के उद्घाटन समारोह में पहुंचे जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने बिहार सरकार खनन विभाग के प्रधान सचिव हरजोत कौर बम्हरा को फोन जिले में चल रहे बालू ओवरलोडिंग व अवैध वसूली की शिकायत की। दरअसल, कैमूर ट्रक एसोसिएशन के लोगों ने पप्पू यादव से बालू ओवरलोडिंग व अवैध वसूली की शिकायत की थी।

युवा राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष का NDA पर निशाना, कहा- केवल घोषणाओं की सरकार बन कर रह गई मोदी सरकार
भागलपुरः युवा राष्टीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व सांसद शैलेश कुमार उर्फ बुलो मंडल ने केंद्र में नरेन्द्र मोदी की अगुवाई वाली राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी सरकार केवल घोषणाओं की सरकार बन कर रह गई है।

वैशाली सड़क हादसे पर राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने जताया शोक, घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की
पटनाः बिहार के वैशाली में हुए सड़क हादसे में 12 लोगों की मौत पर राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने गहरी शोक संवेदना की है। इसके साथ ही उन्होंने घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है।

सोनपुर मेले में बड़ा हादसा: हाईटेंशन तार पर अचानक टूटकर गिरा झूला, कई घायल...मची अफरा-तफरी
पटना: बिहार में छपरा के सोनपुर मेले में रविवार को बड़ा हादसा हो गया। यहां जायंट व्हील नामक झूला का एक हिस्सा अचानक हवा में टूट गया और काफी ऊंचाई से हाईटेंशन तार पर गिर गया। झूले में कई लोग बैठे हुए थे। हादसे में 4 लोगों के घायल होने की सूचना है। वहीँ मौके पर अफरा तफरी मच गई।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Recommended News

Related News

static