सृजन घोटाले जाँच के दायरे में मुख्यमंत्री और उप मुख्यमंत्री को भी लाया जाय: डॉ0 अरुण कुमार

7/14/2020 7:37:41 PM

पटना: भारतीय सबलोग पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ0 अरुण कुमार ने राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री एवं केन्द्रीय गृह मंत्री को पत्र लिखकर सृजन घोटाले के जाँच के दायरे में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी को लाने की मांग की है।

इस संबंध में मंगलवार को बुद्धा कॉलोनी स्थित पार्टी कार्यालय में आयोजित प्रेस-वार्ता में डॉ0 अरुण कुमार ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर कई गम्भीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि भागलपुर के तत्कालीन जिलाधिकारी के0 पी0 रमैया पर सृजन घोटाले मामले में सी0बी0आई0 द्वारा चार्जशीट दायर किया गया है। के0 पी0 रमैया और नीतीश कुमार के बीच प्रगाढ़ संबंध रहा है। रमैया को वी0आर0एस0 दिलवाकर सासाराम से चुनाव लड़वाया। जाँच को प्रभावित करने के लिए स्टेट लैंड ट्रिब्यूनल का सदस्य बनाया। इसलिए नीतीश कुमार की भूमिका की भी जाँच होनी चाहिए। चूंकि सुशील कुमार मोदी वित्त मंत्री हैं इसलिए उनकी भी भूमिका की जाँच होनी चाहिए। 

PunjabKesari
PunjabKesari
डॉ0 अरुण कुमार ने कहा कि अब तक इस मामले में सिर्फ कुछ एन0जी0ओ0 और नौकरशाहों पर ही कार्रवाई हुई है। इसके साथ पत्रों की छायाप्रति संलग्न की जा रही है। प्रेस-वार्ता में नूतन सिन्हा, रवि शंकर उर्फ पप्पु शर्मा आदि मौजुद थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static